आम आदमी पार्टी का दावा, चार दिन में 10 लाख नए सदस्य

  • आम आदमी पार्टी का दावा, चार दिन में 10 लाख नए सदस्य
You Are HereNational
Tuesday, January 14, 2014-5:10 PM

गाजियाबाद: आम आदमी पार्टी ने आज दावा किया कि वर्तमान सदस्यता अभियान के चार दिन में पार्टी में करीब 10 लाख लोग शामिल हुए हैं। आप नेता गोपाल राय ने कहा कि पार्टी को उत्तर प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र में ‘‘आम आदमी’’ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। दिल्ली में अपनी शानदार सफलता के बाद आप ने 10 जनवरी को सदस्यता अभियान शुरू किया था और यह 26 जनवरी तक चलेगा।

इस अभियान के प्रभारी राय ने यहां पार्टी कार्यालय के बाहर संवाददाताओं से कहा, ‘‘ ‘मैं भी आम आदमी’ अभियान शुरू होने के चार दिन के भीतर, करीब 10 लाख लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली है और अगले कुछ दिन में कई और आप में शामिल होंगे।’’  उन्होंने कहा कि पार्टी ने 26 जनवरी तक एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य बनाया है। उन्होंने कहा, ‘‘दक्षिण भारत में, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु और केरल से बड़ी संख्या में लोग आप के सदस्य बन रहे हैं।’’

राय ने कहा कि पार्टी का सदस्यता अभियान 300 जिलों में चल रहा है। राय ने कहा कि जो आप का सदस्य बनना चाहते हैं वे पार्टी वेबसाइट पर जा सकते हैं, मिस काल कर सकते हैं, एसएमएस भेज सकते हैं या पार्टी के घर घर जाकर अभियान के जरिये संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि करीब साढे चार लाख लोग पार्टी की वेबसाइट पर खुद को पंजीकृत करवाकर पार्टी के सदस्य बने हैं। इसके अलावा, 6 . 5 लाख लोगों ने मिस काल करके सदस्यता ली जबकि एक लाख लोग एसएमएस भेजकर आप के सदस्य बने।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You