Subscribe Now!

व्यक्ति आधारित सत्ता देश हित में नहीं : राहुल

  • व्यक्ति आधारित सत्ता देश हित में नहीं : राहुल
You Are HereNational
Tuesday, January 14, 2014-7:18 PM

नई दिल्ली : नरेन्द्र मोदी को देश का अगला प्रधानमंत्री बनाने के भाजपा के अभियान की हंसी उड़ाते हुए राहुल गांधी ने आज कहा कि व्यक्ति आधारित सत्ता देश हित में नहीं है।
 
राहुल गांधी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सत्ता किसी एक व्यक्ति की सोच और उसके अपने तरीकों से नहीं चलनी चाहिए। सबको साथ लेकर चलने से ही 120 करोड़ लोगों के भविष्य को संवारा जा सकता है।

उन्होंने कहा कि आज भाजपा एक व्यक्ति आधारित सत्ता चाहती है जो देशहित में नहीं है। राहुल से सवाल किया गया था कि भाजपा के कांग्रेस मुक्त भारत और नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता पर उनका क्या कहना है। मोदी को भाजपा ने प्रधानमंत्री पद का अपना उम्मीदवार बनाया है।

भाजपा के कांग्रेस मुक्त भारत अभियान की आलोचना करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस इस देश के डीएनए में है। भाजपा कांग्रेस मुक्त भारत की बात कर रही है। वह यह नहीं समझती कि कांग्रेस ही एक ऐसी राजनीतिक शक्ति है जिसने देश से लोगों को जोड़कर रखा है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने एक सवाल के उत्तर में कहा कि हम एक लोकतांत्रिक संगठन हैं। हमें लोकतंत्र में विश्वास है। भारत की जनता अपने चुने हुए प्रतिनिधियों के द्वारा ये तय करेगी कि इस देश का प्रधानमंत्री कौन होगा। देश के हित में कांग्रेस का सत्ता में आना जरूरी हैं और उसके लिए संगठन ने जो जिम्मेदारी दी है या जो भविष्य में देगी उसका मैं पूरी निष्ठा के साथ निर्वाह करूंगा।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You