भाजपा का ‘मोदी फॉर पीएम फंड’ अभियान शुरू

  • भाजपा का ‘मोदी फॉर पीएम फंड’ अभियान शुरू
You Are HereNcr
Tuesday, January 14, 2014-10:29 PM

नई दिल्ली : भाजपा ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए आगामी लोकसभा चुनावों से कुछ महीने पहले आज ‘मोदी फॉर पीएम फंड’ नाम से एक अभियान की शुरूआत की। मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए लोगों से वसूल किया गया चंदा इस कोष में जाएगा।

इस अभियान की शुरूआत के मौके पर भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान से पढ़ाई कर चुके कई लोगों को भाजपा में शामिल किया गया।  भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने ‘मोदी फॉर पीएम फंड’ अभियान की शुरूआत की जिसमें 10 रुपए से लेकर 1000 रुपए तक दिए जा सकते हैं।

 इस योजना के तहत लोग पार्टी को नकद या क्रेडिट तथा डेबिट कार्ड से पैसे दे सकते हैं। पार्टी कोष में पैसे देने वाले हर शख्स को पर्ची देकर या एसएमएस के जरिए जमा की गई राशि के बारे में सूचित किया जाएगा। ऑनलाइन भुगतान करने वाले लोगों को ई-मेल और एसएमएस के जरिए जानकारी दी जाएगी।
 
सूत्रों ने कहा कि धन इकट्ठा करने का यह तरीका आप से प्रभावित होकर अपनाया गया है। इस अभियान का उद्घाटन करते हुए सिंह ने ‘मोदी फॉर पीएम फंड’ में 1000 रुपए दिए। सूत्रों के अनुसार भाजपा अपनी ‘एक वोट, एक नोट’ योजना के तहत 10 करोड़ परिवारों तक पहुंचना चाहता है। इस योजना के तहत लोगों से 10 रुपए से लेकर 1000 रुपए तक लिए जाएंगे।

इस मौके पर सिंह ने आईआईटी के कई पूर्व छात्रों को भी भाजपा में शामिल किया। आईआईटी रुड़की के पूर्व छात्र सुबोध शर्मा को नवगठित टेक्नोक्रेट सेल (तकनीकीविद प्रकोष्ठ) का संयोजक नियुक्त किया गया है। सेवानिवृत एयर वाइस मार्शल आर के मोहन, एयर कोमोडोर ए मोहंती और पूर्व आईपीएस अधिकारी आर डी गुप्ता सहित कई पूर्व रक्षा अधिकारी भी पार्टी में शामिल हुए ।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You