जौहरी से लूटे 22 लाख के गहने

  • जौहरी से लूटे 22 लाख के गहने
You Are HereNational
Wednesday, January 15, 2014-1:27 AM

नई दिल्ली : पूर्वी जिला के मधु विहार स्थित आईपी एक्सटेंशन इलाके में बदमाशों ने जौहरी से 22 लाख रुपए के गहने व  नकदी लूट ली। वारदात के वक्त बदमाशों ने पीड़ित को पिस्टल दिखाकर बंधक बना लिया था। बदमाश वारदात के बाद अपनी कार से फरार हो गए।
 
पुलिस के मुताबिक मुकेश जैन (33) परिवार के साथ लक्ष्मी नगर जे- ब्लॉक में रहते हैं। उनकी मधु विहार श्रीराम चौक पर जेवरात की दुकान है। दुकान पर वह बड़े भाई हेमंत के साथ बैठते हैं। सोमवार रात साढ़े 9 बजे जब वे सेंट्रो कार में एक बैग में 700 ग्राम सोना और 80,000 रुपए रखकर घर जा रहे थे उसी समय आईपी एक्सटेंशन में मुकेश ने हेमंत से कार किसी वजह से रुकवा ली।

 हेमंत कार में ही बैठा रहा जबकि मुकेश के कार से उतरकर लघुशंका के लिए चला गया। उनकी कार के ठीक पीछे एक कार आकर रुकी, जिसमें से 3 लोग उतरे। जिन्होंने पिस्टल दिखा मुकेश को बंधक  बना लिया। मुकेश से मोबाइल और पर्स जबरन ले लिया। बाद में हेमंत से कार में रखा गहने और नकदी से भरा बैग निकाल लिया।

 जब हेमंत ने इसका विरोध करने की कोशिश की। उन्होंने मुकेश और उसको जान से मारने की धमकी दी। फरार होने से पहले बदमाशों ने उनकी कार की चाबी निकालकर अपने साथ ले गए। मुकेश ने उनके जाने के बाद पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित किया। जिन्होंने मौके पर पहुुंचकर उनके बयान दर्ज किए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You