'आप' के सदस्यता अभियान में हंगामा

  • 'आप' के सदस्यता अभियान में हंगामा
You Are HereNational
Wednesday, January 15, 2014-1:33 AM

अजमेर: आम आदमी पार्टी के सदस्यता अभियान के दौरान आज पार्टी के ही दो गुटों में हुए विवाद के बाद हंगामा हो गया। पार्टी की ओर से शाम यहां एक स्थानीय होटल में सदस्यता अभियान चलाया जा रहा था तभी पार्टी के ही कुछ कार्यकर्त्ता वहां पहुंच गए और जिला समन्वयक कीर्ति पाठक के खिलाफ अभद्र आरोप और लांछन लगाने का विरोध करने लगे। उत्तेजित कार्यकर्ताओं ने वहां रखी कुर्सियों को भी पटक दिया और तोड़फोड़ करने लगे। कार्यकर्त्ता हाय-हाय के नारे लगाते रहे नौबत हाथापाई तक पहुंच गई और कार्यकर्त्ता आपस में भिड़ गए जिन्हें बड़ी मुश्किल से छुड़ाया गया।

एकाएक हुए इस वारदात के कारण वहां सदस्यता ग्रहण करने आए लोग अचंभित हो गए और उन्हें यह कहते सुना गया कि अभी तो आम आदमी पार्टी ने पूरी तरह से अपने को स्थापित ही नही किया है और कुर्सी के लिए आपसी लड़ाई होने लगी है। लोगों ने कहा कि आप पार्टी को दिल्ली में अभी पूरी तरह से सफलता भी नहीं मिली है कि दूसरी पार्टियों की तरह यहां भी कु र्सी के लिए विवाद होने लगा।

इसी बीच वहां पहुंची श्रीमती पाठक ने जिला संयोजक से उन पर लगाए गए आरोपों को साबित करने की बात उठाई। उन्होंने सुबकते हुए कहा कि वह गत तीन सालों से सड़कों पर आंदोलन करके पार्टी को आगे बढ़ाया। उन्होंने कहा कि बिना उनकी बात सुने प्रदेश प्रभारी ने उन्हें निलंबित कर दिया जो कि संविधान के खिलाफ है।

दरअसल जिले में कीर्ति पाठक गत दो तीन सालों से अन्ना हजारे के आंदोलन से ही कार्य कर रही है और बाद में आम आदमी पार्टी के गठन पर वह जिला संयोजक बन गई। लेकिन संभाग प्रभारी ने जिला कार्यकारिणी को निलंबित कर दिया और उनके स्थान पर राजेन्द्र हीरा को जिला संयोजक बना दिया। इसी बात को लेकर आज दोनों गुट भिड़ गए। हंगामें के कारण सदस्यता के लिए वहां आए लोग बिना सदस्यता ग्रहण किए चले गए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You