'केजरीवाल राज' में भी एक विदेशी महिला से गैंगरेप

You Are HereNational
Wednesday, January 15, 2014-2:49 PM

नई दिल्ली: राजधानी में नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास बीती रात डेनमार्क की 51 वर्षीय एक पर्यटक से आधा दर्जन से अधिक लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने आज बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और कई संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।  वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने इस बारे में चुप्पी साध रखी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना उस समय हुई जब पीड़िता कनॉट प्लेस से पहाडग़ंज स्थित अपने होटल लौटते समय रास्ता भूल गई। 

महिला ने कुछ लोगों के एक समूह से रास्ता पूछा । ये लोग मदद करने की बजाय उसे एक एकांत स्थान पर ले गए और चाकू की नोंक पर उससे बलात्कार किया। इन लोगों ने उससे कीमती सामान भी लूट लिया। इसके बाद महिला अपने होटल लौटी और प्रबंधक को घटना की जानकारी दी ।

उसने रात करीब साढ़े आठ बजे पुलिस को सूचना दी। इस संबंध में पहाडग़ंज थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।  डेनमार्क के दूतावास को भी इस बारे में सूचित कर दिया गया है । पुलिस द्वारा बयान दर्ज किए जाने के बाद महिला को दूतावास ले जाया गया है। सूत्रों के अनुसार पीड़िता ने चिकित्सा जांच कराने से इनकार कर दिया है और घर वापसी की इच्छा जताई है।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You