Subscribe Now!

कोटाडी में कर्फ्यू, साम्प्रदायिक हिंसा में तीन मरे

  • कोटाडी में कर्फ्यू, साम्प्रदायिक हिंसा में तीन मरे
You Are HereNational
Wednesday, January 15, 2014-12:05 PM

जयपुर: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के कोटडा में कल रात दो समुदाय के बीच हुए विवाद के बाद एक दूसरे पर पथराव तथा गोलीबारी की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए। जिला प्रशासन ने हालात पर काबू पाने के लिए बेमियादी  कर्फ्यू लगा दिया है।  स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में बताई जाती है।

पुलिस अधीक्षक (प्रतापगढ़) यू एन छानवाल के अनुसार, दो समुदाय में पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। कल दुपहिया पर जा रहे दोनों समुदाय के युवकों के बीच फिर तकरार हो गई तथा एक समुदाय के युवक दूसरे समुदाय के युवकों पर गोलीबारी कर भाग गए। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही दोनों समुदाय के लोग आमने सामने हो गए और एक दूसरे पर पथराव और गोलीबारी की।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार, स्थिति पर काबू पाने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किया गया है । जिला प्रषासन ने हालात पर काबू पाने के लिए पहले धारा 144 लगाई और फिर कोटडी में  कर्फ्यू लगा दिया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया । घायलों को प्रतापगढ़ और उदयपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां एक की हालत नाजुक बतायी जाती है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You