शाहरुख को कांग्रेस, आमिर को आप तो सलमान को पसंद है BJP!

  • शाहरुख को कांग्रेस, आमिर को आप तो सलमान को पसंद है BJP!
You Are HereNational
Wednesday, January 15, 2014-4:31 PM

 मुंबई: बॉलीवुड की खान तिकड़ी यानि तीनों खान की राजनीतिक सोच भी बिल्कुल अलग है। आपको बता दें कि जहां बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पसंद करते हैं वहीं बॉलीवुड में अपनी दबंग छवि बनाने वाले सलमान खान भाजपा के नरेंद्र मोदी को पसंद करते हैं। बॉलीवुड के तीसरे खान यानि आमिर खान केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को पसंद करते हैं।

 
अंग्रेजी अखबार ‘टाइम्‍स ऑफ इंडिया’ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड के खानों ने अपना समर्थन राजनीतिक के तीन अलग-अलग दलों को दिया है। हालांकि तीनों खान आधिकारिक तौर पर कोई जुड़ाव नहीं है लेकिन वे तीनों ही अलग-अलग राजनैतिक दिग्‍गजों के साथ ये तीन खड़े नजर आते हैं।
 
अगर बात बॉलीवुड के किंग खान की करें तो उन्होंने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि सोनिया गांधी बहुत ही मजबूत महिला हैं और मैं उनसे काफी इमोशनली जुड़ाव रखता हूं। लेकिन अंत में उन्‍होंने यह स्‍पष्‍ट किया था कि मेरे इन शब्‍दों को राजनीति से न जोड़ा जाए।
 
बॉलीवुड के मिस्‍टर परफैक्‍शनिस्‍ट आमिर अन्ना हजारे के मुरीद हैं। वह अन्‍ना के भ्रष्‍टाचार के खिलाफ आंदोलन में भी पहुंचे थे। पिछले हफ्ते उन्होंने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरिवंद केजरीवाल की तारीफ बड़े ही सधे हुए तरीके से की थी। जिसके बाद यह अनुमान लगाया जा रहा था कि आमिर आप से जुड़ सकते है।
 
बॉलीवुड के दबंग खान हाल ही में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी को मिलने पहुंचे जहां उन्होंने मोदी के साथ पतंग उड़ाई। उन्होंने मोदी की जमकर तारीफ भी की लेकिन सलमान ने इसका कोई भी राजनीतिक अर्थ निकालने से मना कर दिया

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You