AAP में बगावत के सुर तेज, बिन्नी के बाद अब टीना ने लगाए पार्टी पर गंभीर आरोप

  • AAP में बगावत के सुर तेज, बिन्नी के बाद अब टीना ने लगाए पार्टी पर गंभीर आरोप
You Are HereNational
Wednesday, January 15, 2014-8:33 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) में बगावत के सुर तेज होते जा रहे हैं। आप के नेता विनोद कुमार बिन्नी के बाद आप पार्टी की नेता टीना शर्मा ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी का ध्यान लोकसभा चुनाव पर ज्यादा है।

 

टीना शर्मा ने यह दावा किया है कि पार्टी पहले ही दिल्ली की पांच लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवार के नाम तय कर चुकी है और टिकट के लिए फार्म भरने की प्रक्रिया महज दिखावा है।

 

उन्होंने कहा कि दिल्ली में पांच लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम तय हो चुके हैं। उनका दावा है कि पार्टी शाजिया इल्मी, आशुतोष कुमार, गोपाल राय, दिलीप पांडे और आशीष  तलवार को टिकट देने जा रही है और ऐसे में यह सवाल यह है कि टिकट के लिए लोगों से फर्म क्यों भरवाए जा रहे हैं।

 

उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी ने अब तक 2013 की घोषणा पत्र पर कोई काम नहीं किया लेकिन ध्यान 2014 के घोषणा पत्र पर है। दरअसल, पार्टी का ध्यान सिर्फ 2014 लोकसभा चुनाव पर है। आम आदमी के जो मुद्दे थे वो कहीं छिप गए और जब हम जनता के बीच में जाते हैं तो हमारे पास उनके सवालों के जवाब नहीं होते। 

 

उन्होंने कहा कि आजकल पार्टी में अजीब सा ट्रेंड बन गया है। कई बड़े लोग इसमें शामिल हो रहे हैं और इसके साथ ही वे अलग-अलग सीटों से चुनाव लडऩे का एलान कर देते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You