NBA के हजारों कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में शामिल

  • NBA के हजारों कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में शामिल
You Are HereNational
Wednesday, January 15, 2014-5:03 PM

भोपाल: नर्मदा बचाओं आंदोलन (एनबीए) के हजारों कार्यकर्ता ने आम आदमी पार्टी (आप) को आज पूर्ण समर्थन करते हुए इसमें शामिल होने की घोषणा कर दी नर्मदा बचाओ आंदोलन के नेता आलोक अग्रवाल ने यहां आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में आप पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी से प्रभावित होकर नर्मदा घाटी में इंदिरा सागर, सरदार सरोवर, महेश्वर, ओम्कारेश्वर, मान, अपर बेदा, जोबट, बरगी आदि बडे बांधों के हजारों विस्थापितो ने इसमें शामिल होने का निर्णय लिया हैं।
 
अग्रवाल ने कहा कि आप पार्टी द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ चलाई गर्इ मुहिम से नर्मदा बचाओं आंदोलन के सभी कार्यकर्ता प्रभावित हुए है और वे आप पार्टी के साथ मिलकर देश में भ्रष्टाचार की लडाई में उनका सहयोग करना चाहते है।  उन्होंने कहा कि आप पार्टी को दूर-दूर तक आदिवासी क्षेत्रों में पहुंचाकर उसे मजबूत बनाया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि आज आम आदमी पार्टी ने आम लोगों को उनके हाथ में राजनीतिक ताकत देकर उनके जीवन में नया उजाला देने का सफल प्रयास किया। इसलिए नर्मदा बचाओं आंदोलन आम आदमी पार्टी को पूर्ण समर्थन देने की घोषणा करता है। इस दौरान उन्होंने बताया कि यदि आम आदमी पार्टी उन्हें टिकट देती है तो वे खंडवा लोक सभा सीट से चुनाव लड़ने को तैयार है।
       


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You