शिंदे की ईमानदारी बिल्कुल बेदाग है: नारायणसामी

  • शिंदे की ईमानदारी बिल्कुल बेदाग है: नारायणसामी
You Are HereNational
Wednesday, January 15, 2014-7:53 PM

नई दिल्ली : सुशील कुमार शिंदे को ‘बेदाग ईमानदारी का शख्स’ करार देते हुए केंद्रीय मंत्री वी नारायणसामी ने आज कहा कि पूर्व गृहसचिव आर के सिंह ने गृहमंत्री के खिलाफ इसलिए आरोप लगाए हैं क्योंकि उन्हें सरकार में किसी प्रकार के पद की आशा थी।

नारायणसामी ने यहां संवाददाताओं से कहा ,कि मैं समझ सकता हूं कि वह (पूर्व गृहसचिव) सरकार में किसी प्रकार के पद की उम्मीद कर रहे थे। यही बात दिग्विजय ने भी अपने बयान में कही है। चूंकि उनकी मंशा पूरी नहीं हुई, इसलिए वह ऐसे गंभीर आरोप लगा रहे हैं। इन आरोपों का सच्चाई से कोई लेना देना नहीं है। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

पूर्व गृहसचिव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सरकारी पदों पर काम कर चुके और गोपनीय दस्तावेजों को देख चुके व्यक्तियों के लिए बिना किसी आधार या सबूत के ऐसे आरोप लगाना सही नहीं है। कार्मिक, जनशिकायत एवं पेंशन राज्यमंत्री ने कहा कि सिंह बार बार अपना बयान बदल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल स्पष्ट करना चाहूंगा कि जहां तक गृहमंत्री की बात है तो उनकी बिल्कुल बेदाग ईमानदारी है। वह काम करने में यकीन करते हैं। नारायणसामी ने कहा कि शिंदे गृहमंत्रालय में कई सुधार ला रहे हैं और देश की कानून व्यवस्था की संपूर्ण स्थिति खासकर दिल्ली की कानून व्यवस्था बनाए रख रहे हैं।

हाल ही में भाजपा में शामिल हुए सिंह ने आरोप लगाया था कि शिंदे ने दिल्ली पुलिस द्वारा की जा रही आईपीएल की जांच में हस्तक्षेप किया।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You