अमेठी की जनता को अब दिल्ली नहीं जाना होगा: कुमार विश्वास

  • अमेठी की जनता को अब दिल्ली नहीं जाना होगा: कुमार विश्वास
You Are HereNational
Wednesday, January 15, 2014-8:26 PM

अमेठी: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता एवं अमेठी से पार्टी के प्रस्तावित प्रत्याशी कुमार विशवास ने आज यहां नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब जनता को अपने काम के लिए दिल्ली नहीं जाना पडेगा क्योंकि वह उनके घर पर खड़े मिलेंगे।

 
विश्वास ने नुक्कड़ सभाओं में विकास के मुद्दे को उठाते हुए एक बार फिर समुचित विकास न होने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को दोषी ठहराया। विश्वास ने आज महराजगंज, परसदेपुर एवं सलोन क्षेत्र का दौरा कर कई स्थानों पर नुक्कड सभाएं की। इस दौरान कुछ लोगों ने काले झण्डे दिखाकर उनका विरोध भी किया।
 
विश्वास ने कहा कि अमेठी के उसर को अब तक आबाद हो जाना चाहिए था लेकिन गांधी परिवार ने यहां की जनता को केवल वोट के रुप में इस्तेमाल किया और विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि अमेठी में 55 हजार करोड़  रुपया खर्च तो हो गया लेकिन वह पैसा कहां खर्च हुआ है यहां की जनता इस बात को भलीभांति जानती है।
 
उन्होंने कहा कि आज अमेठी तमाम मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है। उन्होंने कहा कि राहुल लोकसभा में बोल नहीं सकते हैं इसलिए आज तक लोकसभा में कभी कोई मुद्दा उठाया ही नहीं। उन्होंने कहा कि इसलिए अमेठी में शिक्षा से लेकर सडक तक की हालत बद से बदतर है।
 
गत 12 जनवरी को जनअधिकार रैली के बाद से विश्वास अमेठी में नुक्कड़ सभाएं कर अपने भाषणों एवं कविताओं से युवाओं को प्रेरित करने का प्रयास कर रहे हैं। साथ ही गांधी परिवार के विरूद्ध एक माहौल खडा करने का प्रयास कर रहे हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You