नशे में धुत्त सिपाही ने केजरी के घर मचाया हंगामा

  • नशे में धुत्त सिपाही ने केजरी के घर मचाया हंगामा
You Are HereNational
Wednesday, January 15, 2014-11:38 PM

नई दिल्ली / गाजियाबाद : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कौशांबी स्थित आवास पर मंगलवार देर रात को नशे में धुत्त दिल्ली पुलिस के एक सिपाही ने जमकर हंगामा काटा। सिपाही हंगामा व गाली-गलौच करते हुए मुख्यमंत्री के घर में घुसने का प्रयास कर रहा था, साथ ही आरोपी सिपाही खुद को केजरीवाल का समर्थक बताते हुए उनसे मिलने की जिद पर अड़ा था। जिस पर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने सिपाही को पकड़ लिया। जिसके चलते मुख्यमंत्री आवास पर कुछ देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही।

इंदिरापुरम थाना प्रभारी वीरेंद्र यादव ने बताया कि दिल्ली पुलिस का सिपाही नरेश पुत्र करतार सिंह मंगलवार देर रात केजरीवाल के कौशांबी स्थित गिरनार अपार्टमैंट मेंं पहुंचा था। नरेश दिल्ली पुलिस की सैंट्रल जोन की पी.सी.आर. पर तैनात है।

आरोपी सिपाही जबरन घर में घुसने का प्रयास कर रहा था। जब वह गेट कूदकर अंदर जाने का प्रयास कर रहा था, तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे धर दबोचा। सिपाही का मकसद क्या था और वह केजरीवाल के घर में घुसने की कोशिश क्यों कर रहा था, इसका तो पुलिस भी स्पष्ट तौर पर जवाब नहीं दे सकी, लेकिन थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी सिपाही खुद को केजरीवाल का समर्थक बताते हुए उनसे मिलने की जिद पकड़े हुए था।

पुलिस के मुताबिक सिपाही का कहना था कि अरविंद केजरीवाल उसके लिए भगवान समान हैं और भगवान से मिलने का कोई वक्त नहीं होता, इसलिए वह देर रात उनसे मिलने के लिए यहां आया है। यू.पी. पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ इंदिरापुरम थाने में धारा-323,332,353,506,504 व 447 के तहत मुकद्दमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You