बिन्नी का बगावत, कई विधायक पार्टी छोडऩे को तैयार

  • बिन्नी का बगावत, कई विधायक पार्टी छोडऩे को तैयार
You Are HereNational
Wednesday, January 15, 2014-11:59 PM

नई दिल्ली (निहाल सिंह): लक्ष्मी नगर से आप के विधायक विनोद कुमार बिन्नी ने बगावत के सुर क्या खोले कि कई और विधायक पार्टी छोडऩे के लिए विनोद कुमार बिन्नी के साथ आने को तैयार हो गए हैं।

सूत्रों के अनुसार, चार विधायक बिन्नी के लगातार संपर्क में हैं जो एक साथ पार्टी से इस्तीफा देने के लिए मन बना रहे हैं। यह सभी विधायक भाजपा की सदस्यता ले सकते हैं। बताया यह भी जा रहा है कि कुछ दिन पहले विनोद कुमार  बिन्नी और भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली प्रभारी  नितिन गड़करी की भी मुलाकात हुई थी। 

अगर ऐसा होता है तो दिल्ली में जोड़ तोड़ की राजनीति में भाजपा का पलड़ा भारी पड़ सकता है और ऐसी स्थिति में दिल्ली सरकार की सूरत कुछ और हो सकती है। साल भी नहीं गुजरा कि अपनों ने ही बगावत शुरू कर दी। 9 महीने ही पहले पार्टी में शामिल हुए आम आदमी पार्टी के लक्ष्मी नगर से विधायक विनोद कुमार बिन्नी बगावत का बिगुल फूंक दिया है।

वहीं कुछ ही सप्ताह पहले शामिल हुईं मल्लिका साराभाई और भाजपा छोड़कर आप की नेता बनी टीना शर्मा ने भी पार्टी लाइन से अलग सुर अलापना शुरू कर दिया है।

हर मंच पर होती थी तारीफ:
चाहे दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए कोई मंच हो या कोई टी.वी. चैनल या समाचार पत्र का साक्षात्कार सभी जगह आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वाल ने कोई भी ऐसी जगह नहीं छोड़ी जहां  बिन्नी की तारीफ न की हो।

केजरीवाल हर जगह बिन्नी के निगम पार्षद रहते हुए किए गए कार्यों की तारीफ करते हुए नजर आते थे। शायद यही कारण था कि विनोद कुमार  बिन्नी शीला दीक्षित की सरकार में लक्ष्मी नगर से विधायक और मंत्री रहे अशोक कुमार वालिया को भारी मतों से परास्त करके विधायक बनकर आए। लेकिन इतना सब कुछ होने के बाद भी आखिर विनोद कुमार  बिन्नी बगावत पर क्यों उतर आए हैं इसका सटीक जवाब न तो केजरीवाल के पास है और न ही आम आदमी पार्टी के किसी नेता के पास।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You