सपा और कांग्रेस ने मायावती की रैली को बताया फ्लाप शो

  • सपा और कांग्रेस ने मायावती की रैली को बताया फ्लाप शो
You Are HereNational
Thursday, January 16, 2014-1:02 AM

लखनऊः बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की बुधवार को लखनऊ में आयोजित हुई राष्ट्रीय सावधान रैली को समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस ने फ्लाप शो करार दिया। सपा के वरिष्ठ नेता एवं कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि बसपा की सावधान रैली से सचमुच जनता सावधान दिखाई दी और लाखों की भीड़ का दावा खोखला साबित हुआ।

किराये की भीड़ से इसकी आशा भी नहीं की जाती है। वास्तव में जनता ने काले धन की कमाई का खेल देखकर इससे किनारा ही कर लिया। यादव ने कहा कि बसपा की फ्लाप रैली का ही शायद यह सीधा असर था कि पार्टी अध्यक्ष मायावती अपने पढ़े हुए भाषण में विरोधाभासी बातें बोलती रही। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता मारूफ खान ने सावधान रैली को ‘राजशाही रैली’ करार देते हुए कहा कि जिस तरह करोड़ों रुपये पानी की तरह बहाकर रैली का इंतजाम किया गया, वह गरीबों का अपमान है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह मायावती ने करोड़ों रुपये खर्च कर रैली के माध्यम से मुजफ्फरनगर दंगे के पीड़ितों पर घडिय़ाली आंसू बहाया है अगर रैली के खर्च का 10 प्रतिशत भी मुजफ्फरनगर दंगे के पीड़ितों पर खर्च करतीं तो वहां के शिविरों में रह रहे लोगों को कुछ राहत अवश्य मिलती।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You