...तो क्या सुनंदा देंगी अब शशि थरूर को तलाक?

  • ...तो क्या सुनंदा देंगी अब शशि थरूर को तलाक?
You Are HereNational
Thursday, January 16, 2014-12:31 PM

नई दिल्ली: सोशल नेटवर्किंग साइट पर सर्वाधिक लोकप्रिय भारतीय नेता और केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने कहा कि उनके ट्विटर एकाउंट को हैक कर लिया गया है। थरूर ने अपने पेज पर अपने प्रशंसकों को ट्विट किया, ‘‘ माफ करना दोस्तों, मेरा ट्विटर एकाउंट हैक कर लिया गया है और यह अस्थायी रूप से निष्क्रिय रहेगा। समस्या सुलझने तक सहयोग करें।’’ लेकिन सूत्रों से मिली ताजा जानकारी के अनुसार थरूर का ट्विटर अकाउंट हैक नहीं हुआ था।

 

थरूर की पत्‍नी सुनंदा पुष्‍कर थरूर ने वो ट्विट पोस्‍ट किए थे जिनसे संकेत मिले कि केंद्रीय मंत्री के पाकिस्‍तानी पत्रकार मेहर तरार के साथ अफेयर है। सुनंदा ने ऐसा शशि थरूर के ट्विटर हैंडल का इस्‍तेमाल करते हुए ऐसा किया था। इस घटना के बाद पाकिस्‍तानी पत्रकार ने सुनंदा के खिलाफ मुकदमा करने की धमकी दी है। हैक करने के बाद इस एकाउंट से एक पाकिस्तानी पत्रकार को कुछ गलत संदेश भी भेजे गए हैं। इन संदेशों से तुरंत ही सोशल मीडिया में तहलका मच गया।

पत्रकार मेहर ने भी चौंक कर कुछ संदेशों पर जवाब दिया और ट्विटर इंडिया को एक ट्वीट में इसकी जांच के लिए कहा। बाद में मेहर ने ट्वीट लिखा कि अब किसी भी संदेशों का जवाब नहीं दूंगी, ट्विटर आज क्रेजी हो गया है। टेक्‍नोलॉजी के कुछ नकारात्‍मक पक्ष ये भी हैं। यही नहीं, जिसने शशि थरूर का ट्विटर अकांउट हैक किया है, उसने उनकी पत्‍नी के अकाउंट से भी मेहर तरार के लिए ट्वीट किया और मेहर को उल्‍टा-सीधा सीधा लिखा।

 

सूत्रों के अनुसार शशि थरूर की पत्नी सुनंदा ने अपने पति पर पाकिस्तान की पत्रकार मेहर तरार से विवाहेत्तर रिश्ता रखने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वे तलाक की मांग करेंगी। सुनंदा ने मेहर तरार पर आईएसआई का एजेंट होने का आरोप लगाते हुए कहा कि तरार थरूर के पीछे पड़ी हुई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You