20वें स्क्रीन अवार्ड्स में दीपिका और फरहान को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार

  • 20वें स्क्रीन अवार्ड्स में दीपिका और फरहान को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार
You Are HereNational
Thursday, January 16, 2014-11:16 AM

मुंबई : पिछले साल बॉलीवुड को चार ब्लाकबस्टर फिल्में देने वाली दीपिका पादुकोण को 20वें स्क्रीन अवार्ड समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और फरहान अख्तर को उनकी ‘भाग मिल्खा भाग’ फिल्म में शानदार अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार प्रदान किया गया है।
  
बीती रात यहां आयोजित समारोह में दीपिका को राम लीला के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के लिए सर्वाधिक लोकप्रिय पसंद का पुरस्कार भी प्रदान किया गया। दीपिका ने वर्ष की शुरूआत रेस 2 से की थी और उसके बाद उनकी ‘ये जवानी है दीवानी’ , ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘रामलीला’ आयीं जिन्होंने बाक्स आफिस पर सफलता के झंडे गाड़े और 100 के क्लब में शामिल हो गयीं ।
   
सर्वाधिक लोकप्रिय पसंद का खिताब पुरूष कलाकारों में शाहरूख खान को चेन्नई एक्सप्रेस के लिए दिया गया। मैगास्टार अमिताभ बच्चन को लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया। विशेष ज्यूरी पुरस्कार निदेशक आनंद गांधी को उनकी फिल्म ‘शिप आफ थिसियस ’ के लिए जबकि रामनाथ गोयनका पुरस्कार जान अब्राहम को ‘‘मद्रास कैफे’’ के लिए प्रदान किया गया।
   
‘आशिकी 2 ’ के आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर को वर्ष की आन स्क्रीन सबसे लोकप्रिय जोड़ी का पुरस्कार प्राप्त हुआ। सर्वश्रेष्ठ फिल्म पुरस्कार ‘भाग मिल्खा भाग’ को और सुजीत सरकार को मद्रास कैफे के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार प्रदान किया गया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You