‘सोनिया गांधी से जलती हैं मेनका गांधी’

  • ‘सोनिया गांधी से जलती हैं मेनका गांधी’
You Are HereNational
Thursday, January 16, 2014-8:18 PM
नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता मेनका गांधी के बयान के बाद कांग्रेसी नेताओं ने प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। कांग्रेस के नेता राजीव शुक्ला ने मेनका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मेनका गांधी, प्रियंका गांधी के करिश्मे से डरी हुई हैं। वहीं राशिद अल्वी का कहना है कि मेनका गांधी का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री फारुख अब्दुल्ला का कहना है कि मेनका गांधी, सोनिया गांधी से जलती हैं।
 
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मेनका गांधी द्वारा की गई टिप्पणी पर कहा, ‘‘मैं किसी और व्यक्ति के कमेंट पर कमेंट नहीं करना चाहता लेकिन राजनीति में एक लेवल होना चाहिए और हम सभी को उसकी मर्यादा रखनी चाहिए।’’
 
गौरतलब है कि मेनका गांधी ने कल गांधी परिवार पर तीखे हमले करते कहा था कि अब कोई भी गांधी अब मैदान में आ जाए लेकिन वह कांग्रेस पार्टी को दोबारा नहीं खड़ा कर सकता है क्योंकि यह पार्टी अब किंग माइनस (राजा विहीन) पार्टी हो गई है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा का मुकाबला कांग्रेस पार्टी से नही होगा क्योंकि वह तो अब कहीं है ही नहीं। उन्होंने प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनका ग्लैमर भी नहीं बचा पाएगा कांग्रेस को।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You