चेन्नई में जयललिता सभी लोकसभा सीटें जीतने की तैयारी में

  • चेन्नई में जयललिता सभी लोकसभा सीटें जीतने की तैयारी में
You Are HereNational
Thursday, January 16, 2014-3:08 PM

चेन्नई: केंद्र की ‘‘गलत आर्थिक नीतियों’’ और राज्यों के बेहतर विकास के लिए वृहद् क्षेत्रीय स्वायत्ता का आह्वान करते हुए अन्नाद्रमुक सुप्रीमो और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने आज फिर अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की कि आगामी चुनावों में लोकसभा की सभी 40 सीटों पर जीतने के लिए काम करें। उन्होंने कहा, ‘‘इस जीत के साथ अन्नाद्रमुक एक बड़ी शक्ति बन जाएगा जो भारत के भविष्य का निर्णय करेगा।’’

अन्नाद्रमुक के संस्थापक एम. जी. रामचन्द्रन की 17 जनवरी की जयंती से पहले अपने संदेश में उन्होंने चिर प्रतिद्वंद्वी द्रमुक अध्यक्ष एम. करूणानिधि की आलोचना करते हुए कहा कि पिछले 17 वर्षों में उनकी पार्टी के अधिकांश केंद्रीय कैबिनेट में शामिल रहने के बावजूद तमिलनाडु को ज्यादा लाभ नहीं मिला है।

उन्होंने कहा, ‘‘भारतीय गणतंत्र ज्यादा मजबूत तभी बनता जब राज्य मजबूत होते। इसके लिए केंद्र में शासन में परिवर्तन की आवश्यकता है जिससे तमिलनाडु और इसके लोगों को लाभ मिले। पिछले 20 वर्षों से गलत आर्थिक नीतियां अपनाई जा रही हैं जिसे बदला जाना चाहिए और नई सरकार आनी चाहिए जो लोगों के प्रति ज्यादा संवेदनशील हो।’’ उन्होंने कहा कि केंद्र ने हमेशा तमिलनाडु की उपेक्षा की है जिसे न्याय मिलना चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You