'साम्प्रदायिकता के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहे नीतीश'

  • 'साम्प्रदायिकता के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहे नीतीश'
You Are HereNational
Thursday, January 16, 2014-4:03 PM

समस्तीपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने नीतीश सरकार को सभी मोर्चे पर विफल बताया और कहा कि साम्प्रदायिकता के नाम पर मुख्यमंत्री लोगों को गुमराह कर रहे है। मोदी ने आज यहां भाजपा अति पिछड़ा प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह सह अति पिछड़ा सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि जनता दल यूनाइटेड (जद यू) से भाजपा के अलग होने के बाद से राज्य में अराजकता को माहौल उत्पन्न हो गया है।

उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में अपराधी बेलगाम हो गये  है और लोगों की सुनने वाला कोई नहीं। उन्होंने राज्य सरकार को अस्थिर सरकार बताया और कहा कि इस सरकार के कार्यकाल में पुलिस और प्रशासनिक अत्याचार बढ़ गया है। पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा कि आज साम्प्रदायिकता के नाम पर राज्य की जनता को गुमराह किया जा रहा है।

उन्होंने दावा किया कि पूरे देश में भाजपा की लहर चल रही है और इस वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिलेगा तथा नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में अगली सरकार बनेगी। कार्यक्रम को भाजपा विधायक प्रमोद कुमार, नित्यानंद राय, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राम सुमरन सिंह, शैलेन्द्र सिंह, भाजपा अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार गुप्ता समेत  कई नेताओं ने संबोधित किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You