राहुल में प्रधानमंत्री बनने की सभी खूबियां विद्यमान हैं: लालू

  • राहुल में प्रधानमंत्री बनने की सभी खूबियां विद्यमान हैं: लालू
You Are HereNational
Thursday, January 16, 2014-5:07 PM

पटना: कांग्रेस अपने उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नाम की प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में घोषणा करेगी या नहीं, इसके बारे में कल पता चल पाएगा लेकिन राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के मुताबिक युवा नेता राहुल में प्रधानमंत्री बनने की सभी खूबियां विद्यमान हैं और वह संप्रदायिक नरेंद्र मोदी से बेहतर साबित होंगे।

पत्रकारों से बात करते हुए लालू ने राहुल के बारे में आज कहा कि क्या कमी है उनमें प्रधानमंत्री बनने में, वे प्रधानमंत्री बनने की सभी खूबियां रखते हैं। राहुल को नरेंद्र मोदी से प्रधानमंत्री पद के लिए बेहतर उम्मीदवार बताते हुए पूछा कि क्या उन्होंने किसी सांप्रदायिक दंगे को हवा देने या किसी समुदाय के खिलाफ किसी अपराध में उनकी संलिप्तता रही है।
 
अगले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन की आकांक्षा रखने वाले राजद सुप्रीमो ने कहा कि राहुल की तारीफ करने पर उनके विरोधी उन्हें चापलूस होने का आरोप लगा सकते हैं पर सही मायने में वे पीएम (प्रधानमंत्री) मटैरियल हैं। पटना के दस सर्कुलर रोड स्थित अपनी पत्नी राबड़ी देवी के आवास पर मकर संक्रांति के अवसर पर अल्पसंख्यक समुदाय के लिए आज विशेष रूप से आयोजित चूडा-दही भोज के समय पत्रकारों से बात करते हुए योग गुरू बाबा रामदेव पर बरसते हुए उनके बारे में कहा कि उनका जल्द ही वही अंजाम होगा जो आसाराम बापू का हुआ था।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You