सोनिया और राहुल पर टिप्पणी कर बुरे फंसे बाबा रामदेव!

  • सोनिया और राहुल पर टिप्पणी कर बुरे फंसे बाबा रामदेव!
You Are HereNational
Thursday, January 16, 2014-8:20 PM

भागलपुर: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी कर कांग्रेसी लोगों की भावनाओं को आहत करने के आरोप में योग गुरू बाबा रामदेव के विरूद्ध बिहार के भागलपुर जिला मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में एक परिवाद पत्र दायर किया गया है।

 
भागलपुर जिला कांग्रेस महासचिव बिपिन बिहारी ने रामदेव और पतंजलि योग पीठ के चार अन्य लोगों के खिलाफ उक्त परिवाद पत्र भागलपुर जिला मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी आर सी मालवीय की अदालत में कल दायर किया। अदालत ने उक्त परिवाद पत्र पर अगली सुनवाई की तारीख 23 जनवरी निर्धारित की है।
 
बिपिन ने अपने परिवाद पत्र में योग गुरू सहित अन्य पर पिछले 14 जनवरी को सोनिया और राहुल के खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाकर उनकी पार्टी के लोगों की भावना को आहत पहुंचाने का आरोप लगाया है।  उन्होंने रामदेव पर 14 की शाम को भागलपुर में उनका विरोध कर रहे कांग्रेस जनों के खिलाफ हिंसा जिसमें दो कांग्रेसी घायल हो गए थे, के लिए अपने समर्थकों को भड़काने का आरोप भी लगाया।
 
बिपिन ने अपने परिवाद पत्र में कहा कि उनकी टिप्पणी से जब कांग्रेस जनों की भावना को आहत करने के लिए उनसे माफी मांगने कहा गया तो उन्होंने अपने समर्थकों को हिंसा के लिए उकसाया। अपने संपर्क संवाद कार्यक्रम के क्रम में पिछले 14 जनवरी को भागलपुर पहुंचे रामदेव ने कांग्रेस को पापी पार्टी बताते हुए कहा था कि वे आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके पु़त्र तथा पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ रायबरेली और अमेठी में प्रचार करेंगे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You