केजरीवाल ने अपनाया दिल्ली पुलिस के खिलाफ सख्त तेवर

  • केजरीवाल ने अपनाया दिल्ली पुलिस के खिलाफ सख्त तेवर
You Are HereNational
Thursday, January 16, 2014-10:38 PM
  
नई दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस के आयुक्त बीएस बस्सी को चुनौती देते हुए कहा कि यदि एसीपी व एसएचओ स्तर के संबंधित अधिकारियों के खिलाफ तुरंत निलंबन की कार्रवाई नहीं हुई तो न सरकार चुप बैठेगी और न ही दिल्ली की जनता।
 
डेनमार्क की एक महिला पर्यटक से दिल्ली में हुए सामूहिक दुष्कर्म और अपनी सरकार के दो मंत्रियों के साथ पुलिस अधिकारियों के व्यवहार से नाराज केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस के खिलाफ सख्त तेवर अख्तियार किया है। 
 
 मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था भगवान भरोसे है। दिल्ली सचिवालय में अपने दो मंत्रियों सोमनाथ भारती और राखी बिड़ला के साथ एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि आखिर दिल्ली में ही दुष्कर्म की घटनाएं क्यों होती हैं? अब आरोपियों की गिरफ्तारी की बात हो रही है लेकिन सवाल यह है कि ऐसी घटनाओं की स्थिति ही क्यों पैदा हो रही है? उन्होंने अपने दोनों मंत्रियों के साथ पेश आए वाकये का हवाला देते हुए कहा कि जब सूबे की पुलिस यहां के मंत्रियों के साथ ऐसा बर्ताव कर रही है तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह शहर के बाकी लोगों से कैसा बर्ताव करती होगी।
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी शुक्रवार को उपराज्यपाल नजीब जंग से मुलाकात होनी है। इस मौके पर पुलिस आयुक्त भी मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि इस मुलाकात के दौरान वह इन तमाम मुद्दों को उठाएंगे। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You