मुख्यमंत्री केजरीवाल पर बिफरे अरविंदर सिंह लवली

  • मुख्यमंत्री केजरीवाल पर बिफरे अरविंदर सिंह लवली
You Are HereNational
Thursday, January 16, 2014-11:53 PM

नई दिल्ली : राजधानी में एक विदेशी महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गैर जिम्मेदार रवैये व इस मामले में सरकार की संवेदनहीनता के विरोध में कांग्रेस के सैंकड़ों कार्यकत्र्ताआें ने वीरवार को प्रदेश अध्यक्ष श्री अरविंदर सिंह के नेतृत्व में जोरदार प्रदर्शन किया।

आई.टी.आे चौक पर गुस्साई महिला कार्यकत्र्ताआें ने जाम भी लगाया। प्रदर्शनकारी दिल्ली सचिवालय पर पहुंचकर प्रदर्शन करना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें आई.टी.आे$  चौराहे से आगे नहीं बढऩे दिया। प्रदर्शनकारियों में केजरीवाल द्वारा सामूहिक बलात्कार मामले में की गई बयानबाजी के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा था और कार्यकत्र्ताआें ने मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

प्रदर्शनकारी केजरीवाल हाय-हाय, केजरीवाल शर्म करो-शर्म करो आदि नारे लगा रहे थे। प्रदर्शनकारियों में काफी संख्या में महिलाएं व युवा भी शामिल थे। प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने पुलिस मुख्यालय से पहले ही आई.टी.आे$ चौक पर रोक लिया। पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच सचिवालय तक पहुचने के लिए तीखी झडपें भी  हुईं।

प्रदर्शनकारियों में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अरविंदर सिंह के अलावा विधायक दल के नेता हारुन यूसुफ, विधायक हसन अहमद, जय किशन, प्रहलाद सिंह साहनी, पूर्व विधायक मुकेश शर्मा, निगम पार्षद अमृता धवन, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष रागिनी नायक, नीतू वर्मा, दिल्ली की पूर्व मंत्री किरन वालिया, जिलाध्यक्ष जगप्रवेश कुमार,  युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमित मलिक, इशरत जहां के अलावा एस.के. पुरी, चतर सिंह, सुखबीर शर्मा, आदि भी शामिल थे।

आई.टी.आे चौक पर प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए अरविंदर सिंह ने सरकार को चेतावनी दी कि वो सामूहिक बलात्कार मामले में पीड़ित महिला को न्याय दिलाने के लिए कार्रवाई करे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You