अनुपम खेर का ‘आप’ से मोहभंग

  • अनुपम खेर का ‘आप’ से मोहभंग
You Are HereNational
Friday, January 17, 2014-2:25 AM

नई दिल्ली: अभिनेता अनुपम खेर ने आज कहा कि ‘आम आदमी पार्टी’ अपने उद्देश्यों से भटक गई है और उनका पार्टी से मोहभंग हो गया है। उन्होंने एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा, ‘‘मुझे लगता है कि पिछले 20 दिन में मेरा मोहभंग हो गया है। मुझे लगता है कि पार्टी के उद्देश्य और प्रतिबद्धताएं बदल गई हैं। यह किसी व्यक्ति या टीम के खिलाफ नहीं है। फोकस किसी और चीज की ओर चला गया है। यू-टर्न हो रहे हैं।’’

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन को समर्थन जताने वाले अभिनेता ने कहा, अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण करने के बाद पत्रकारों ने उनसे पूछा कि वह शीला दीक्षित के खिलाफ क्या कार्रवाई करेंगे। मैं हैरान था, जब उन्होंने कहा कि भाजपा नेता सबूत दें तो मैं दो घंटे में कार्रवाई करंगा। खेर ने अपने ट्वीट में भी लिखा कि वह आप के टिकट के पर चुनाव नहीं लड़ रहे।

उन्होंने ट्वीट किया, एक चिंतित निर्माता ने मुझे फोन करके पूछा कि अगर आप आप के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं तो शूटिंग का क्या होगा। इसलिए मैं साफ कर दूं कि मैं नहीं लड़ रहा। खेर ने ट्वीट किया, जो भी इस तरह की अफवाह फैला रहा है कि मैं चुनाव लड़ रहा हूं, उसे यह बंद कर देना चाहिए। मैं फिल्मों की दुनिया में ही खुश हूं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You