आम आदमी पार्टी बिन्नी से मांगेंगी जवाब

  • आम आदमी पार्टी बिन्नी से मांगेंगी जवाब
You Are HereNational
Friday, January 17, 2014-1:09 AM

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी और उसकी कार्यशैली पर गंभीर आरोप लगाकर बगावत करने वाले पार्टी के विधायक विनोद कुमार बिन्नी से पार्टी जवाब मांगेगी। पार्टी ने आरोपों का जवाब देते हुए बिन्नी पर भाजपा की स्क्रिप्ट पढऩे का आरोप लगाया।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता योगेंद्र  यादव, आशुतोष, संजय सिंह ने बिन्नी के सभी आरोपों पर सफाई देने के लिए प्रैसवार्ता की। यादव ने कहा कि पार्टी बिन्नी से बगावत पर जवाब मांगकर अनुशासनहीनता के लिए कार्रवाई भी करेगी।

योगेंद्र यादव ने कहा कि हमें बिन्नी की बात सुनकर बहुत दुख और हैरानी हुई है। हमने सत्ता में आने के 2 सप्ताह के भीतर कई कदम उठाए, जिसमें बिजली बिल, 700 लीटर पानी, सी.ए.जी. ऑडिट, रैन बसेरे के हालात सुधारने जैसे कई फैसले लिए हैं। हमें बिन्नी की शिकायतों से हैरानी हुई है।

उन्होंने कहा कि हमें दुख है कि बिन्नी ने अपनी बात पार्टी के भीतर फोरम पर उठाने की बजाय सार्वजनिक तौर पर मीडिया के जरिए अपनी बात रखी। ऐसा लगता है कि उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल न होने की नाराजगी थी। पार्टी को इस मामले में अनुशासनात्मक कार्रवाई करनी होगी। यहां अनुशासनहीनता की कोई गुंजाइश नहीं है।

इस पर पॉलिटिकल अफेयर कमेटी मिलेगी। बिन्नी ने अनुशासन तोड़ा है। उन्हें शो कॉज नोटिस जारी किया जाएगा और उसके बाद बाकी कार्रवाई की जाएगी। वहीं प्रैस कांफ्रैंस में मौजूद आशुतोष ने टिकट के सवाल पर कहा कि मेरी अंतरात्मा साफ है कि मैं क्या कर रहा हूं। मैं इतिहास से मिले एक मौके का फायदा उठाना चाहता हूं। मैंने टिकट के लिए कोई बात नहीं की है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You