मोदी से राहुल की कोई तुलना ही नहीं: मेनका

  • मोदी से राहुल की कोई तुलना ही नहीं: मेनका
You Are HereNational
Friday, January 17, 2014-2:09 AM

कानपुरः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता और सांसद मेनका गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर मनमोहन सरकार चलाने का दावा करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के मुकाबले कांग्रेस उपाध्यक्ष की कोई तुलना ही नहीं है। श्रीमती गांधी ने आज यहां कहा कि नेहरु गांधी परिवार में अब कोई ऐसा नहीं है जो कांग्रेस को मजबूत और एकजुट रख सके।

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी योग्य (कर्मठ) सूझबूझ और सबको एक साथ लेकर चलने वाले लोकतांत्रितक दल भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं जबकि राहुल गांधी की पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है। वहां आलोचना का भी कोई स्थान नहीं है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के देवर दिवंगत संजय गांधी की पत्नी मेनका गांधी ने आज अपने कुनबे के दूसरे परिवार पर आक्रामक दिखीं और कई बार कहा कि श्री मोदी और राहुल गांधी की तुलना करना राजनीतिक अपरिपक्वता है।

श्रीमती मेनका गांधी ने कहा कि हाल ही में हुए विधानसभाओं के चुनाव में जनता ने कांग्रेस को सबक सिखाया है और आने वाले दिनों में लोकसभा चुनाव में भी यही दोहराया जाएगा। कांग्रेस अपनी गलत नीतियों की वजह से रसातल में जा रही है और अब उसे कोई उबार नहीं सकता। राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया गया तो कांग्रेस की हालत चुनाव में और पतली हो जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष की प्रतिभा में निखार लाने के लिए चाहे पांच सौ करोड रुपए खर्चा किया जाये या पांच हजार करोड रुपए परिणाम शून्य ही रहेंगे।

जनता कांग्रेस नेताओं को सुनना नहीं चाहती। उन्होंने कहा कि कहने को तो प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हैं लेकिन उनकी सरकार वास्तव में श्रीमती सोनिया गांधी और राहुल गांधी चला रहे हैं। देश की जनता समझदार है और सब समझती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने देश को तबाह किया है। भ्रष्टाचार ने देश की गरिमा घटाई है। मनमोहन सरकार में हुए घोटाले से जनता त्रस्त है। चुनाव में इसका बदला जनता चुन चुनकर लेगी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की भी उन्होंने जमकर आलोचना की और कहा कि कुछ ही दिन में जनता श्री केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी के बारे में सब कुछ जान जाएगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You