'272 प्लस' और ‘मोदी फॉर पीएम फंड’ पर BJP का मंथन आज से

  • '272 प्लस' और ‘मोदी फॉर पीएम फंड’ पर BJP का मंथन आज से
You Are HereNational
Friday, January 17, 2014-10:37 AM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों की तैयारियां करते हुए भाजपा के शीर्ष नेताओं ने कल अपनी रणनीति को दुरुस्त करने के लिए बैठक की जिसमें नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। पार्टी की यह बैठक आज से शुरू हो रही राष्ट्रीय कार्यकारिणी और परिषद बैठकों की पूर्व संध्या पर हुई। पार्टी ‘वन वोट, वन नोट’ और ‘मिशन 272 प्लस’ अभियानों के जरिए मतदाताओं तक पहुंचने के लिए अपने कार्यक्रमों को अंतिम रूप देगी। इसके अलावा पार्टी का ‘मोदी फॉर पीएम फंड’ कार्यक्रम भी होगा जो ऑनलाइन और ऑफलाइन होगा।

पार्टी घर-घर जाकर लोगों से मिलने तथा गांवों तक पहुंचने के अभियान को भी अंतिम रूप देगी। इसके अलावा आम चुनावों से पहले राज्यवार रणनीतियां भी तैयार की जाएगी। पार्टी पदाधिकारियों की कल हुई बैठक में मौजूदा राजनीतिक स्थिति और तैयारियों का जायजा लिया गया। इस बैठक के पहले पार्टी प्रमुख राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में महासचिवों की बैठक हुई, जिसमें वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के अलावा सुषमा स्वराज और अरुण जेटली भी शामिल हुए।

पार्टी कार्यकारिणी की आज होने वाली बैठक में राजनीतिक और आर्थिक संकल्पों पर विचार किया जाएगा जिन्हें पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की शनिवार और रविवार को होने वाली बैठक में रखा जाएगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You