दिल्ली पुलिस से नाराज CM अरविंद केजरीवाल मिले उपराज्यपाल से

  • दिल्ली पुलिस से नाराज CM अरविंद केजरीवाल मिले उपराज्यपाल से
You Are HereNational
Friday, January 17, 2014-1:59 PM

नई दिल्ली: नई दिल्ली के पहाडग़ंज क्षेत्र में डेनमार्क की एक युवती से सामूहिक बलात्कार के बाद विपक्षी दलों के निशाने पर आए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज राजनिवास जाकर उपराज्यपाल नजीब जंग से मुलाकात की और दिल्ली पुलिस के खिलाफ अपनी नाराजगी व्यक्त की।

सूत्रों ने बताया कि उपराज्यपाल से मुलाकात में केजरीवाल ने तीन थानों के प्रमुखों को हटाने का अनुरोध किया। केजरीवाल पहाडग़ंज, सागरपुर और मालवीय नगर के थाना प्रमुखों को निलंबित करना चाहते हैं। जिस समय केजरीवाल राजनिवास जंग से मिलने गए थे उस समय दिल्ली पुलिस आयुक्त बी एस बस्सी भी वहां पहुंचे हुए थे। सूत्रों ने बताया कि यदि मुख्यमंत्री की बातों पर ध्यान नहीं ध्यान नहीं दिया जाता है तो वह आंदोलन कर सकते हैं।

केजरीवाल 15 जनवरी की रात को सैक्स और मादक रैकेट की मालवीय नगर क्षेत्र में स्थानीय लोगों से शिकायत मिलने पर कानून मंत्री सोमनाथ भारती के रात में छापामारी करने के दौरान दिल्ली पुलिस की भूमिका को लेकर खासे नाराज बताए जा रहे हैं। इस दौरान भारती और पुलिस अधिकारी के बीच कहा सुनी भी हुई थी। दिल्ली पुलिस इस मामले पर भारती के खिलाफ उपराज्यपाल को रिपोर्ट सौंप सकती है। पुलिस राज्य सरकार के मंत्रियों के व्यवहार को लेकर नाराज है। पुलिस का कहना है कि राज्य सरकार के मंत्री उसके कामकाज में हस्तक्षेप कर रहे हैं।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You