पुलिसवालों की तरह बात न करें पत्रकार: मनीष सिसोदिया

  • पुलिसवालों की तरह बात न करें पत्रकार: मनीष सिसोदिया
You Are HereNational
Friday, January 17, 2014-3:20 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता व दिल्ली के मंत्री मनीष सिसोदिया दिल्‍ली सरकार की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के सवालों पर भड़क गए। मनीष सिसोदिया मीडिया के कुछ सवालों पर बिफर पड़े, जिसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंगामा शुरू हो गया। मनीष सिसोदिया ने कहा कि मीडिया पुलिस वालों के प्रवक्ता की भूमिका न निभाए। इतना ही नहीं मनीष सिसोदिया ने यह भी कहा कि पत्रकार पुलिसवालों की तरह बात न करें।

आपको बता दें कि इससे पहले प्रेंस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली सरकार ने सेक्स और ड्रग्स रैकेट के खिलाफ छापा मारने के गए कानून मंत्री सोमनाथ भारती के खिलाफ पुलिस दुव्र्यवहार पर कडा रुख अपनाते हुए चार पुलिस अधिकारियों को निलंबित करने की मांग की है। शिक्षा और शहरी विकास मंत्री मनीष सिसौदिया ने आज संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि उपराज्यपाल नजीब जंग से मुलाकात में एक सहायक पुलिस आयुक्त और तीन थाना प्रभारियों को निलंबित करने का आग्रह किया गया है।

उन्होंने कहा क शाम को केन्द्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे से भी मुलाकात कर इन पुलिस अधिकारियों को निलंबित करने की मांग की जाएगी। सिसौदिया कहा कि उपराज्यपाल इस मामले की उच्च स्तरीय जांच करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल से आग्रह किया गया है कि जब तक जांच चल रही है। इन अधिकारियों को निलंबित किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा यदि दिल्ली पुलिस काम नहीं करेगी कि हम उन्हें ठीक करेंगे।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार शीला दीक्षित जैसी सरकार नहीं है जो यह कहकर अपना पल्ला झाड लेती थी कि दिल्ली पुलिस उसके अधीन नहीं है। हम शांत नहीं बैठने वाले हैं। पुलिस को अपना कार्य करना होगा। उन्होंने कहा कि हमारे ऊपर बहुत ज्यादा हस्तक्षेप और सतर्क होने का आरोप लगाया जा रहा है, किंतु हम एक अलग तरह की सरकार है। दिल्ली पुलिस यदि नाखुश है तो सरकार शांत होकर नहीं बैठक जाएगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You