साप्रदायिक तनाव के बाद कोटड़ी में तीसरे दिन भी रहा कर्फ्यू जारी

  • साप्रदायिक तनाव के बाद कोटड़ी में तीसरे दिन भी रहा कर्फ्यू जारी
You Are HereNational
Friday, January 17, 2014-3:52 PM

प्रतापगढ़: राजस्थान में प्रतापगढ़ जिले के कोटड़ी गांव में मंगलवार शाम हुई साप्रदायिक हिंसा के बाद लगाया गया कर्फ्यू  आज तीसरे दिन भी जारी रहा। हालात को देखते हुए तनावपूर्ण शांति के कारण आज दोपहर तक कर्यू में ढील नही दी गर्इ।  पुलिस अधीक्षक यू एन छानवाल ने बताया कि अब तक हिंसा फैलाने के आरोप में पांच मामले दर्ज किए गए हैं लेकिन किसी को हिरासत में नही लिया गया है।

 उन्होंने बताया कि कोटड़ी तथा आसपास के गांवों में शांति बनी हुई है। पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी स्थिति पर नजर बनाये हुए हैं। हालात पर काबू पा लेने के बावजूद तनाव समाप्त नही होने के कारण फिलहाल कर्फ्यू में ढील देने को लेकर उच्च स्तर पर विचार विमर्श चल रहा है। कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिये कोटडी में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार देर रात कोटडी और मोहेडा गांव में साप्रदायिक हिंसा में गोली लगने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गर्इ थी तथा दस अन्य घायल हो गये थे जिन्हें उदयपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अरनोद के थानाधिकारी गिरधारी लाल को लापरवाही बरतने के आरोप में लाइन हाजिर कर दिया गया है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You