पुलिस-नक्सली मुठभेड, भारी मात्रा में बंदूकें एवं बारूद बरामद

  • पुलिस-नक्सली मुठभेड, भारी मात्रा में बंदूकें एवं बारूद बरामद
You Are HereNational
Friday, January 17, 2014-5:26 PM

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के पटेलापारा के समीप जंगल में आज पुलिस व नक्सलियों के बीच हुर्इ  मुठभेड़ के बाद पुलिस ने मौके से पांच भरमार बंदूकों समेत भारी मात्रा में बारूद एवं दैनिक उपयोग की सामग्री का जखीरा बरामद किया है। कोंडागांव अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) सुरजीत अत्री के मुताबिक सूचना मिली थी कि मर्दापाल थाना क्षेत्र में नक्सली किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में छिपे हुए हैं।

जिला बल एवं सीआरपीएफ का संयुक्त बल गश्त सॄचग के लिए रवाना किया गया। ग्राम छोटे उसरी के पटेलपारा के काकडाबेडा मध्य जंगल में पूर्व से घात लगा कर बैठे नक्सलियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जवाबी कार्रवाई में पुलिस बल ने भी फौरन मोर्चा संभालते हुए गोलीबारी की लगभग एक घंटे तक हुर्इ मुठभेड बाद अंतत नक्सली जंगल और पहाडी की आड लेकर भाग गए।
  
घटनास्थल की सॄचग के दौरान 5 नग भरमार बंदूक, बैनर,पोस्टर, दवाईयां, गोलाबारूद, डेटोनेटर, बिजली के तार ,बैटरी, दैनिक उपयोग की सामग्रियां तथा नक्सली साहित्य का जखीरा बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल पर मौजूद परिस्थितिजन्य साक्ष्य और खून के धब्बों एवं घसीटे जाने के निशानों से लगता कि दो से तीन नक्सली जख्मी हुए हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You