कांग्रेस का हाथ अब आम आदमी नहीं AAP के साथ: BJP

  • कांग्रेस का हाथ अब आम आदमी नहीं AAP के साथ:  BJP
You Are HereNational
Friday, January 17, 2014-7:04 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आम आदमी पार्टी (आप) को कांग्रेस की ढाल बताते हुए आज कहा कि पार्टी कांग्रेस की ढाल और कंधों का पूरी ताकत से मुकाबला करके लोकसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत हासिल करेगी।

 
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के बारे में जानकारी देने के लिए बुलाए गए संवाददाता सम्मेलन में सवालों के जवाब में कहा कि कांग्रेस का पुराना नारा ‘कांग्रेस का हाथ आम आदमी के साथ’ अब बदल गया है और अब यह ‘कांग्रेस का हाथ आप के साथ’ हो गया है। उन्होंने कहा कि कहने का मतलब यह है कि कांग्रेस परोक्ष रूप से (आप) को मजबूत करने में लगी है।
 
उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस और उसके सहयोगियों से पूरी तरह सतर्क है। कांग्रेस के अलग जगह पर अलग-अलग सहयोगी हैं और आप भी उनमें से एक है। भाजपा इनसे मुकाबला करने के लिए मजबूती से तैयार है।  उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा सतर्क है। उसे कांग्रेस से तो लडऩा ही है। उसकी ढाल और कंधों से भी लडऩा है।’’
 
उन्होंने कहा कि भाजपा का एक ही नारा है, ‘सुशासन संकल्प भाजपा विकल्प’ और पार्टी इसी पर आगे बढ़ते हुए विरोधियों की सभी चालों को नाकाम कर केन्द्र में सरकार बनाएगी। सिंह ने कहा कि कांग्रेस में निराशा का माहौल है और वह परिणाम से पहले ही हार स्वीकार कर चुकी है इसीलिए उसने बिना कप्तान के रिंग मेंं उतरने का निर्णय लिया है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You