विदेशी महिला गैंगरेप मामले में दो और गिरफ्तार

  • विदेशी महिला गैंगरेप मामले में दो और गिरफ्तार
You Are HereNational
Friday, January 17, 2014-11:38 PM

नई दिल्ली:  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में डेनमार्क की एक महिला के साथ दुष्कर्म के मामले में दो और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपी को जमुना बाजार और पहाडग़ंज से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के अनुसार अर्जुन (19) और राजू उर्फ चक्का (24) को क्रमश: उत्तरी दिल्ली के जमुना बाजार और मध्य दिल्ली के पहाडग़ंज से गिरफ्तार किया गया है। दोनों ही आवारा किस्म के लोग हैं। पुलिस ने बताया कि एक किशोर भी पकड़ा गया है। अबतक इस मामले में छह लोग गिरफ्तार किए गए हैं। दिल्ली के पहाडग़ंज इलाके में मंगलवार शाम आठ युवकों ने एक विदेशी महिला से लूटपाट के बाद गैंगरेप किया था। पुलिस का कहना है कि इस मामले में दो और लोगों को ढूंढऩे में वह जुटी है।

51 वर्षीय पीड़िता का कहना है कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास कुछ लोगो ने उसके साथ गैंगरेप किया था। दिल्ली पहुंचने पर उसने एक होटल में कमरा लिया। शाम को नेशनल म्यूजियम देखने गई। वापस लौटते वक्त वह होटल का रास्ता भूल गई।

जब वह होटल का रास्ता पूछ रही थी तभी कुछ लोग उसके साथ छींटाकशी करने लगे। पीड़िता ने दावा किया की तीनों ने उसके साथ नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास गैंगरेप किया। साथ ही उन्होंने नकदी और अन्य कीमती सामान भी लूट लिया।

घटना के बाद पीड़िता किसी तरह अपने होटल पहुंची जहां से उसने पुलिस और डेनमार्क के दूतावास को घटना की सूचना दी। दूतावास से जानकारी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों ने पीड़िता के पास पहुंच कर उसका बयान लिया।  पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 जी (2) के तहत गैंगरेप और लूटपाट का मामला दर्ज किया है। दुष्कर्म का मामला पहाडग़ंज पुलिस थाने में दर्ज किया गया है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You