अपनों के जाम में फंसे जयराम

  • अपनों के जाम में फंसे जयराम
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-4:33 PM

नई दिल्लीः सुरक्षा कारणों से सैन्य प्रमुखों के लिए यातायात रोके जाने से खफा होकर उनकी शिकायत करने वाले केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री जयराम रमेश आज अपनी ही सरकार के वीवीआईपी नेताओं के कारों के काफिलों के कारण सडक के डिवाइडर पर खडे दिखाई दिए।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की बैठक समाप्त होते ही तालकटोरा स्टेडियम से प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कारों और उनके आगे पीछे चलने वाली लाल बत्ती वाली कारों के सायरन बजने लगे और अनेक केद्रीय मंत्रियों. सांसदों की कारें फंस कर रह गईं। भीषण यातायात जाम के बीच केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश के साथ गृह राज्य मंत्री आर पी एन सिंह और मानव संसाधन विकास मंत्री जितिन प्रसाद सडक के बीच के डिवाइडर पर खडे होकर अपनी कारों का इंतजार कर

याद रहे कि कुछ दिन पहले ही श्री रमेश ने सेना प्रमुख की कारों के काफिले के कारण यातायात जाम में फंसने से खफा होकर तीनों सेनाओं के प्रमुखों को चिट्ठी लिखी थी और उनके काफिले में कटौती का सुझाव दिया था। लाल बत्ती संस्कृति के खिलाफ आम आदमी पार्टी की आवाज में उन्होंने सुर मिलाए थे। इस पर खुद सेना प्रमुख जनरल बिक्रम सिंह ने श्री रमेश को फोन कर उन्हें हुई परेशानी के लिए खेद जताया था।  काफी इंतजार के बाद आखिरकार श्री रमेश की कार तालकटोरा स्टेडियम से बाहर निकल पाई और वह अपने साथी मंत्री जितिन प्रसाद को लिफ्ट देकर ट्रैफिक से बचते हुए निकल लिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You