... तो नरेंद्र मोदी बांट सकते हैं चाय: अय्यर

  • ... तो नरेंद्र मोदी बांट सकते हैं चाय: अय्यर
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-12:34 AM

नई दिल्ली : कांग्रेस अधिवेशन शुरू होने से ठीक पहले शुक्रवार को पार्टी नेता मणिशंकर अय्यर ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री प्रत्याशी नरेंद्र मोदी पर एक विवादास्पद बयान दे दिया। अय्यर ने कहा कि मोदी कभी भी प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे।

अगर वे यहां चाय बांटना चाहें तो उन्हें जगह दी जा सकती है। अय्यर के इस बयान से भाजपा काफी नाराज बताई जा रही है। भाजपा के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी ने कहा कि चाय की दुकान कौन लगाएगा यह चुनाव के बाद देखें।

जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी ट्वीट के जरिए मणिशंकर को खरी-खरी सुनाई। राहुल को प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित नहीं किए जाने पर उन्होंने कहा कि पार्टी ने तय किया है कि वह चुनाव राहुल गांधी के नेतृत्व में लड़ेगी।

इसके बाद उन्होंने कहा कि 21वीं सदी में मोदी कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते। आई.सी.सी. में चाय बांटने का काम है चाहें तो कर लें। उन्होंने कहा कि देश के कई हिस्सों में भाजपा की मौजूदगी भी नहीं है। अय्यर के इस बयान पर मोदी के बेहद ही करीबी माने जाने वाले कांगे्रस नेता रामेश्वर चौरसिया ने कहा कि कांग्रेस जिस तरीके का भाषा इस्तेमाल कर रही है, वह उसी के लिए काल साबित हो रही है।

 उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी कार्यकत्र्ताओं की है, इसी वजह से वहां कभी वाजपेयी नेता बनते हैं, कभी अडवाणी तो अब नरेंद्र मोदी हैं। कांग्रेस में परिवारवाद पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह सिर्फ एक परिवार की पार्टी है। इसीलिए एक ही परिवार के आसपास घूमती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You