सुनंदा पुष्कर का अंतिम ट्वीटः 'हंसते हुए जाएंगे'

  • सुनंदा पुष्कर का अंतिम ट्वीटः 'हंसते हुए जाएंगे'
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-2:33 AM

नई दिल्ली: ‘‘जो होना होता है, होके रहेगा। हंसते हुए जाएंगे।’’ यह केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी और महिला उद्यमी सुनंदा पुष्कर का अंतिम ट्वीट था जो आज आज रात दक्षिणी दिल्ली के एक पॉश होटल में मृत पाई गई। सुनंदा ने आज तड़के माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर घंटों बिताए थे। सुबह पांच बजकर 27 मिनट पर उनका ट्विट कुछ ऐसा था, ‘‘ हम हिंदू कहते हैं कि जो होना होता है वो हो के रहता है।’’

इसके तीन मिनट बाद सुनंदा ने एक और ट्वीट  किया जिसमें उन्होंने उनकी हालत जानने वाले अपने एक मित्र को जवाब दिया , ‘‘ कोशिश करूंगी। केआईएमएस (कलिंगा इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेज) में कई सारी जांच हुई हैं और अब किसको पता है हंसते हुए जाएंगे। उन्होंने इस बात पर भी हैरानी जताई कि पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार के उनके पति के साथ कथित विवाहेत्तर संबंधों को लेकर झगड़ा कैसे खबरों की सुर्खियां बन गई।

सुनंदा ने सुबह छह बजे के करीब ट्विट किया, ‘‘ ये निजी मामला है क्यों ये सुर्खियां बन गई ? आप सब को यही मिला कि मेहर झूठ बोल रही है कि और उसकी पांच मिनट की लोकप्रियता महंगी पड़ रही है। कथित रूप से अपने पति पर पाकिस्तानी पत्रकार द्वारा डोरे डाले जाने से परेशान सुनंदा का तरार के साथ ट्विटर विवाद शुरू हुआ था। सुनंदा इस मामले में अन्य लोगों के ट्वीट  का भी जवाब दे रही थी। ऐसे ही एक जवाब में सुनंदा ने कहा कि दुख की बात यह है कि यह पुरूष नहीं बल्कि औरत होती है जो उसकी पत्नी के इलाज के लिए जाने के बाद उस पर डोरे डालती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You