सुनंदा पुष्कर : खुदकुशी की आशंका, फोरेंसिक टीम ने शुरू की जांच

  • सुनंदा पुष्कर : खुदकुशी की आशंका, फोरेंसिक टीम ने शुरू की जांच
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-1:41 AM

नई दिल्ली: दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित होटल लीला पैलेस में शुक्रवार शाम केंद्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।

शशि थरूर के निजी सचिव अभिनव कुमार ने बताया कि गुरुवार को ही सुनंदा ने सात सितारा होटल लीला पैलेस में दो कमरा  342 और 345 लिया था। कमरा नंबर 345 में रात करीब साढ़े आठ बजे सुनंदा बिस्तर पर मृत मिलीं।

शुक्रवार को दिनभर केंद्रीय मंत्री, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की बैठक में व्यस्त रहे। जब वह रात को होटल के कमरे में लौटे तो दरवाजा अंदर से बंद पाया। ऐसे में शशि को लगा कि सुनंदा अंदर सो रही होंगी, लेकिन काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर उन्होंने मुझे फोन किया। मास्टरकी से कमरे का दरवाजा खोला गया तो अंदर सुनंदा अपने बिस्तर पर मृत पड़ी थीं।

अभिनव ने बताया कि शव देखकर ऐसा लग रहा था कि उनकी मौत कुछ घंटे पहले हो चुकी होगी। शरीर पर किसी तरह का कोई निशान नहीं मिला है। साथ ही किसी प्रकार की ड्रग्स लेने के भी सबूत नहीं मिले हैं। बहरहाल, दिल्ली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच आरंभ कर दी है। शव को एम्स में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। केंद्रीय फोरेंसिक साइंस लैबोरेट्री की एक टीम भी रात करीब साढ़े दस बजे होटल पहुंच गई और तुरंत जांच शुरू कर दी।



 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You