शशि की नाराजगी से व्यथित थी सुनंदा

  • शशि की नाराजगी से व्यथित थी सुनंदा
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-1:49 AM

नई दिल्ली (हर्ष कुमार सिंह): शशि थरूर और सुनंदा का प्रेम कहानी का अंत इतना दर्दनाक होगा ये किसी ने सोचा नहीं था। एक दिन पहले तक ट्वीट्स के जरिये पैदा हुआ ये विवाद जितना फिल्मी नजर आ रहा था उतना ही हल्का भी लग रहा था।

खबरें पढऩे के बाद ये बिल्कुल नहीं लग रहा था कि बात इतनी आगे बढ़ चुकी है कि सुनंदा की मौत के साथ जाकर इसका पटाक्षेप होगा। चूंकि सुनंदा ने थरूर के वे ट्वीट्स सार्वजनिक कर दिए थे जिनमें पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार ने उनके प्रति अपने प्यार का इजहार किया था।

ये ट्वीट्स पुराने थे और शशि इस बात को तूल नहीं देना चाहते थे। इसलिए वे उन्हें सार्वजनिक नहीं कर रहे थे लेकिन सुनंदा ने ऐसा कर दिया। चुनावी साल होने के कारण शशि के लिए ये मामला बदनामी वाला हो सकता था और यही वजह थी कि संभवत: शशि खफा हो गए थे।

सुनंदा इतनी नाराज हो गई थी कि उन्होंने मेहर को आई.एस.आई. की एजेंट तक कह दिया था। ये बात भी शशि को नागवार गुजरी थी। यही नहीं शशि जहां इस मामले को छिपाने का प्रयास कर रहे थे वहीं सुनंदा मुखर हो रही थीं। उन्होंने मेहर का ट्वीट तो लीक किया ही साथ ही कुछ टीवी चैनलों के साथ लाइव बात भी फोन पर उन्होंने की।

एक चैनल का तो दावा ये भी था कि सुनंदा ने ये भी कह दिया है कि वे शशि से तलाक लेना चाहेंगी। हालांकि बाद में वीरवार को शशि ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक संयुक्त बयान जारी कर दिया था कि दोनों के बीच में सब कुछ ठीक-ठाक है और उनकी शादी को कोई खतरा नहीं है। पर सुनंदा के मन में उथल-पुथल चल रही थी।

जहां एक और शशि ये कह रहे थे कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है वहीं सुनंदा ने कहा था कि न उनका अकाउंट हैक हुआ है और न ही शशि का। सुनंदा के तेवर आक्रामक थे। पाकिस्तान के अखबार डेली टाइम्स के लिए कालम लिखने वाली मेहर तरार 45 साल की हैं और सिंगल पेरेंट हैं।

उनका एक किशोरवय का बेटा भी है। मेहर का कहना था कि वे शशि को पसंद करती हैं और उनकी आवाज बहुत ही आकर्षक है। हालांकि मेहर का ये भी कहना था कि अगर उन्हें अमिताभ बच्चन, इमरान खान या शाहरुख खान पसंद हैं तो इसका मतलब ये नहीं है कि वे उन पर मर मिटी हैं। हालांकि जो ट्वीट उनका सुनंदा ने लीक किया था उसमें उन्होंने साफ लिखा था कि वे थरूर को प्यार करने लगी हैं।

सुनंदा बीमार थी या नहीं?
हालांकि शशि थरूर ने ये भी लिखा था कि पिछले कुछ दिनों से सुनंदा बीमार थी लेकिन उन्हें अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया था। वे पति के साथ दिल्ली में ही थी और शशि दिल्ली में एआईसीसी की बैठक में भाग ले रहे थे। सुनंदा लीला होटल में रुकी हुई थी।

हालांकि शशि के पीआर का कहना है कि होटल के डॉक्टर ही उनकी देखभाल कर रहे थे। बहरहाल इतना साफ हो गया है कि मेहर के इजहार ए इश्क से ज्यादा सुनंदा पति की नाराजगी से ज्यादा व्यथित थी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You