'कांग्रेस और भाजपा नहीं बल्कि अस्थिर तीसरा विकल्प केंद्र में आएगा'

  • 'कांग्रेस और भाजपा नहीं बल्कि अस्थिर तीसरा विकल्प केंद्र में आएगा'
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-9:10 AM

कोलकाता: भाकपा ने कहा कि अगले लोकसभा चुनावों के बाद न तो कांग्रेस और न ही भाजपा बल्कि तीसरा विकल्प सत्ता में आएगा हालांकि यह स्थायी सरकार नहीं होगी। भाकपा नेता गुरूदास दासगुप्ता ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘ न तो राहुल गांधी और न ही नरेंद्र मोदी सत्ता में आएंगे। उनका सपना कभी पूरा नहीं होगा।

हमें लगता है कि एक विकल्प सत्ता में आएगा और संभव है कि यह स्थायी सरकार नहीं हो। ’ कांग्रेस नीत संप्रग सरकार के नव-उदारवादी नीतियों की आलोचना करते हुए भाकपा नेता ने इसे ‘‘आर्थिक आतंकवाद’’ करार दिया। दासगुप्ता ने कहा, ‘उनकी नीतियां आर्थिक आतंकवाद के समान हैं। भ्रष्टाचार हर दिन बढ़ता जा रहा है। इसके लिए प्रधानमंत्री जिम्मेदार हैं।’ भाकपा महासचिव एस सुधाकर रेड्डी ने कहा कि केंद्र में सत्तारूढ़ पार्टी बदलने के बदले नीतियों में परिवर्तन होना चाहिए।

रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों नव उदारवादी नीतियों का अनुसरण करते हैं। हमें उन जनविरोधी नीतियों को बदलने की जरूरत है। उन्होंने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी हर दिन कांग्रेस के खिलाफ बयान देते हैं लेकिन कार्पोरेट जगत के खिलाफ वह एक शब्द नहीं बोलते।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You