टवीट्स बने सुनंदा पुष्‍कर मौत की वजह!

  • टवीट्स बने सुनंदा पुष्‍कर मौत की वजह!
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-10:13 AM

नई दिल्ली: सुनंदा पुष्कर और शशि थरूर ट्वीटर पर काफी सक्रिय थे पर इनके रिश्ते के बीच की कड़वाहट भी ट्वीटर के जरिए ही सामने आई थी। ट्वीटर पर चल रही वार के 24 घंटे के भीतर ही यह खबर आ गई कि सुनंदा पुष्कर की रहस्यमय हालात में मौत हो गई है। इससे पहले शशि थरूर और सुनंदा पुष्‍कर ने गुरुवार को ट्वीट कर बताया था कि उनके बीच सब ठीक चल रहा है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या इस मौत और ट्वीटर संदेशों के बीच कोई संबंध है। संबंध हो या नहीं लेकिन यह बात तो साफ है कि सुनंदा उस पाकिस्तानी पत्रकार से काफी नाराज थीं जिस पर उन्होंने अपने पति के साथ इश्कबाजी के आरोप लगाए थे। शशि थरूर के ट्वीटर पर आए कुछ संदेशों ने सुनंदा को परेशान कर दिया था। मेहर पाकिस्तान के डेली टाइम्स अखबार की पूर्व पत्रकार है और कहा जाता है कि शशि थरूर के साथ इन दिनों इनकी नज़दीकियां बढ़ रही थीं। सुनंदा को उनके ऐसे कई संदेश मिले थे जिन्होंने उनके वैवाहिक जीवन को दुखी कर दिया।

सुनंदा इस बात को लेकर भी हैरान थीं कि पाकिस्तानी पत्रकार के उनके पति के साथ कथित अफेयर को लेकर उनकी लड़ाई मीडिया की सुर्खियां बन गई है। इस बारे में 6 बजे के करीब सुनंदा ने ट्वीट किया था, यह निजी मामला है, फिर यह हेडलाइन्स में क्यों है? आपको क्या मिला? महर 5 मिनट की सुर्खियों के लिए झूठ बोल रही है। तरार के साथ ट्विटर पर हुई लड़ाई के दौरान सुनंदा ने कहा था कि दुखद है कि महिला ने पुरुष पर तब डोरे डाले, जब उसकी पत्नी इलाज के सिलसिले में बाहर थी।

थरूर दंपति की ओर से बयान जारी कर कहा गया था कि उनके बीच सब कुछ ठीक है। सारे बवाल से इनकार करते हुए बयान में कहा गया था कि शशि और सुनंदा एक सुखी वैवाहिक जिंदगी बिता रहे हैं। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने तलाक देने की संभावनाओं से इनकार करते हुए कहा था, मेरे पति शशि थरूर और मैं खुश हैं, इसलिए मुझे मेहर से चिंता नहीं है। टीवी पर उसने जो कुछ कहा वह झूठ था और इसे देखकर मुझे बहुत मजा आया।

'जो होना होता है, वह होकर रहेगा' और 'हंसते हुए जाएंगे'... ये लाइनें हैं केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की दिवंगत पत्नी सुनंदा पुष्कर के आखिरी ट्वीट्स की। इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया था, 'जैसा कि हम हिंदू कहते हैं- जो होना होता है, वह होकर रहेगा।' 

सुनंदा ने शुक्रवार सुबह ही संकेत दे दिए थे कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है और वह किसी गंभीर समस्या से जूझ रही हैं। बताया गया था कि बीमार सुनंदा को इस हफ्ते अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You