'सुनंदा एक अच्छी महिला थी, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे'

  • 'सुनंदा एक अच्छी महिला थी, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे'
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-11:10 AM

नामी-गिरामी शख्सियतों ने सुनंदा पुष्कर की मौत पर किया शोक प्रकट ...
नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल, जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और फिल्मकार करण जौहर सहित विभिन्न नेताओं और नामी गिरामी शख्सियतों ने सुनंदा पुष्कर की मौत पर शोक प्रकट किया है।

उमर ने ट्वीट किया, ‘‘सुनंदा थरूर के बारे में भयानक भयानक खबर आ रही है।’’ 

केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने कहा ‘‘सुनंदा के बारे में जानकर गहरे शोक में हूं। मेरे दोस्त और सहयोगी शशि थरूर और उनके परिजन को मेरी हार्दिक संवेदना।’’ उनके कैबिनेट सहयोगी मिलिंद देवड़ा ने इसे चौंकाउ बताया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘बहुत बहुत चौंकाउ और दुखद है। उनके परिजन को मेरी संवेदनाएं।’’


अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने कहा कि सुनंदा की मौत के बारे में जानकर वह काफी दुखी हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘वह एक अच्छी महिला थी। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’’

करण जौहर ने सुनंदा की मौत को ‘त्रासद’ बताया है। अदाकारा दीया मिर्जा ने कहा कि वह काफी सकते में और दुखी है। उद्योगपति नवीन जिंदल और विजय माल्या ने भी अपना शोक प्रकट किया है।

आईपीएल और चैंपियन लीग टी 20 के संस्थापक ललित मोदी ने कहा ‘‘सुनंदा के बारे में यह काफी चौंकाउ और दुखद समाचार है।’’

कांग्रेस सांसद प्रिया दत्त ने ट्वीट किया, 'यकीन नहीं होता कि वह नहीं रहीं। सुनंदा जिंदादिल और सकारात्मक सोच वाली थी। उनकी आत्मा को शांति मिले। शशि को मजबूती दे।' भाजपा नेता हषर्वर्धन ने उनके परिजन के प्रति अपना शोक प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट किया, 'सुनंदा पुष्कर की मौत हो गई। दुखद खबर। उनके बेटे और शशि थरूर को मेरी संवेदना। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।' लेखिका तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट किया, 'दोषी चाहे कोई भी हो। मरना हमेशा औरत को ही पड़ता है-सुनंदा।' ट्विटर पर अन्‍य लोग भी सुनंदा की मौत के बारे में इस तरह ट्वीट कर रहे हैं।    

शशि थरूर के जुड़वां बेटे में से एक और टाइम पत्रिका से जुड़े पत्रकार ईशान ने निजता में खलल नहीं डालने का आग्रह किया है। उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं हर किसी से आग्रह करना चाहूंगा कि कृपया ऐसे वक्त हमारे परिवार की निजता का सम्मान किया जाए।' उनके भाई कनिष्क ने ईशान के ट्वीट को फिर से ट्वीट किया और परिवार की निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You