'आसाराम का समर्थन करने से भाजपा का असली चेहरा हुआ उजागर'

  • 'आसाराम का समर्थन करने से भाजपा का असली चेहरा हुआ उजागर'
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-11:12 AM

जयपुर: राजस्थान में अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति ने सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी आसाराम के समर्थन में खुलकर आने का आरोप लगाते हुए कहा है कि दुष्कर्म के आरोपी की पैरवी कर भाजपा ने अपने असली चेहरे को उजागर किया हैं।
 
समिति की राष्ट्रीय सहायक सचिव एवं प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित्रा चोपड़ा ने आज यहां एक बयान जारी कर कहा कि हाल में जोधपुर में आसाराम के समर्थन में हुए संत सम्मेलन में इसके दो विधायक कैलाश भंसाली एवं सूर्यकांता व्यास का शामिल होना और इसके एक दिन बाद गत 16 जनवरी को भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष औंकार सिंह लखावत के द्वारा न्यायालय में आसाराम के लिए पैरवी कर भाजपा ने अपना असली चेहरा उजागर कर दिया हैं।

उन्होंने भाजपा नेताओं के इस कदम की कड़ी निंदा करते हुए  कहा कि भाजपा नेता ने आसाराम के खिलाफ सारे सबूतों को दर किनार कर इसे एक अंतर्राष्ट्रीय षडयंत्र बताकर उस बहादुर बच्ची का अपमान किया है जिसने हिम्मत जुटाकर आसाराम की शर्मनाक करतूतों का पर्दाफाश किया। 

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश भाजपा का महिला मोर्चा कमल मेहंदी अभियान चला रहा है लेकिन इस बार विधानसभा चुनाव में खिले कमल से ऐतिहासिक जीत के साथ सत्ता में लौटी भाजपा के शासन में जहां साम्प्रदायिक दंगे होने लगे हैं वहीं दुष्कर्म के आरोपियों के पक्ष में मोर्चा भी खोल दिया गया हैं। चोपडा ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने की मांग करते हुए कहा कि इन पर विराम नहीं लगने पर राज्य सरकार को महिलाओं का भारी विरोध झेलना पड़ेगा।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You