सुनंदा की मौत अचानक और अप्राकृतिक, 2-3 दिनों में उठेगा मौत से पर्दा

  • सुनंदा की मौत अचानक और अप्राकृतिक, 2-3 दिनों में उठेगा मौत से पर्दा
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-5:29 PM

नई दिल्ली: केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर का पोस्टमॉर्टम आज एम्स में किया गया। पोस्टमॉर्टम से कई खुलासे हुए हैं। पोस्टमॉर्टम के दौरान सुनंदा के शरीर में जहर नहीं मिला, लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि सुनंदा की मौत अचानक और अप्राकृतिक है। इसके अलावा सुनंदा के शरीर पर चोट के कुछ निशान भी मिले हैं।

दिल्ली पुलिस सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में अब तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है। सूत्रों के मुताबिक, सुनंदा पुष्‍कर की मौत डिप्रेशन की दवा के ओवरडोज से हुई है। हालांकि उनकी मौत की वजह का पूरा खुलासा विस्‍तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा।  डाक्टरों का कहना है कि रिपोर्ट 2-3 दिनों तक आएगी।

गौरतलब है कि डॉक्टर सुधीर गुप्ता की अगुवाई में तीन डॉक्टरों का पैनल पोस्टमॉर्टम हुआ है। पोस्टमार्टम की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी भी की गई है। उधर, पोस्टमॉर्टम के बाद सुनंदा का शव घर ले जाया जा रहा है, आज शाम 4 बजे उनका लोदी रोड पर अंतिम संस्कार होगा। 

पुलिस के अलावा सीएफएसएल और सीबीआई की टीमों ने भी होटल के कमरे की तलाशी ली। पहली नजर में पुलिस इसे प्राकृतिक मौत मान रही है, लेकिन कई दूसरे पहलुओं को ध्यान में रखकर भी मामले की जांच की जा रही है। शुक्रवार को सीबीआई की फोरेंसिक टीम भी होटल लीला पहुंची थी, जहां से उसने मौके पर मौजूद सबूतों को इक_ा किया है।
 
पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और इस सिलसिले में शशि थरूर और होटल के कई कर्मचारियों से पूछताछ की गई है। इसके अलावा होटल के तीसरे माले के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। यही नहीं सुनंदा के फोन कॉल रिकॉड्र्स और ट्विटर अकाउंट भी खंगाले जा रहे हैं।
 
सूत्रों के मुताबिक, सुनंदा पुष्कर की मौत की जांच कर रही फोरेंसिक टीम के मुताबिक, सुनंदा की मौत कल शाम तीन से चार बजे के बीच हुई जबकि सुनंदा के शव को रात साढ़े आठ बजे लीला होटल के कमरे में देखा गया। फोरेंसिक एक्सपट्र्स के मुताबिक, सुनंदा की मौत शव मिलने से तीन से चार घंटे पहले हो चुकी थी।
 
बतां दें कि केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर का शव दिल्ली के एक होटल में मिला था। सुनंदा होटल लीला के 345 नंबर कमरे में रुकी हुई थीं, जहां से उनका शव बरामद किया गया।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You