मिशन-272’ पर आरम्भ हुआ भाजपा का महाकुंभ

  • मिशन-272’ पर आरम्भ हुआ भाजपा का महाकुंभ
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-11:44 AM

नई दिल्ली (सुनील पाण्डेय): आगामी लोकसभा चुनाव में ‘मिशन-272’ की रणनीति को लेकर राजधानी में शुक्रवार को भगवा ‘महाकुंभ’ का श्रीगणेश हो गया। 3 दिवसीय महाकुंभ के पहले दिन राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भाजपा के आला नेताओं ने कांग्रेस के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। साथ ही पार्टी को झकझोरते हुए सतर्क किया।

वहीं, लोकसभा चुनाव में जीत के विश्वास के साथ ही अध्यक्ष ने सभी पार्टीजन से अपील की कि वे अपने आचरण में ‘असंदिग्ध पूर्ण ईमानदारी, नैतिकता, राष्ट्रीय निष्ठा’ को पेश करेें। दिनभर चली कार्यकारिणी में मिशन-272 पर ही फोकस रखा गया। एन.डी.एम.सी. के कंवैंशन हाल में दिनभर चली कार्यकारिणी के उद्घाटन भाषण में भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी, मोदी का रथ रोकने के लिए रणनीति को आगे बढ़ा रही है।

इस प्रयास में कई वह विदेशी ताकतें भी लगी हैं जो भारत को मजबूत नहीं देखना चाहतीं। कांग्रेस के इन सारे प्रयासों और हथकंडों के बावजूद देश का राजनीतिक मौसम और मिजाज बदल चुका है। राजनाथ सिंह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में चारों तरफ दीवारों पर लिखी पराजय की इबारत कांग्रेस के चेहरे पर साफ नजर आ रही है।

अब उसकी एक ही रणनीति है कि किसी भी तरह भाजपा के विजय रथ को पूर्ण बहुमत नहीं मिले। इस मौके पर पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी, लालकृष्ण आडवाणी, सुषमा स्वराज और अरूण जेटली सहित सभी राज्यों के मुख्यमंत्री एवं आला राष्ट्रीय पदाधिकारी मौजूद रहे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You