सुनंदा का अंतिम संस्कार किया गया

  • सुनंदा का अंतिम संस्कार किया गया
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-7:03 PM

नई दिल्ली: एक आलीशान होटल में कल रात रहस्यमयी परिस्थितियों में मृत पाई गई सुनंदा पुष्कर का अंतिम संस्कार आज उनके परिजनों की मौजूदगी में कर दिया गया। सुनंदा के 21 वर्षीय बेटे शिव मेनन ने मुखाग्नि दी। इस दौरान सुनंदा के पति केन्द्रीय मंत्री शशि थरूर, उनके पिता और भाई सहित अन्य परिजन लोधी रोड स्थित श्मशानघाट पर मौजूद थे।

 

इससे पहले, उनके शव को एम्स से थरूर के लोधी एस्टेट स्थित आवास ले जाया गया जहां रक्षा मंत्री एके एंटनी, प्रवासी भारतीयों के मामले के मंत्री व्यालार रवि और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित सहित बड़ी संख्या में नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। अंतिम संस्कार करने वाले मेनन सुनंदा की पिछली शादी से जन्मे बेटे हैं।

 

डाक्टर सुधीर के गुप्ता के नेतृत्व में डाक्टरों के तीन सदस्यीय पैनल ने एम्स में सुनंदा के शव का पोस्टमार्टम किया। महिला उद्यमी 52 वर्षीय सुनंदा कल शाम दक्षिण दिल्ली के लीला पैलेस होटल में मृत मिली थीं। उन्होंने अगस्त, 2010 में थरूर से शादी की थी। सुनंदा और थरूर इस सप्ताह विवादों के केंद्र में थे जब यह खबर आयी थी कि सुनंदा अपने पति और पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार के बीच ट्विटर संवादों के आदान-प्रदान से बेहद आहत थीं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You