मोदी को बदनाम करने के लिए झूठा दुष्प्रचार कर रही है कांग्रेस : भाजपा

  • मोदी को बदनाम करने के लिए झूठा दुष्प्रचार कर रही है कांग्रेस : भाजपा
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-8:16 PM

नई दिल्ली : नरेन्द्र मोदी पर कांग्रेस के प्रहार पर पलटवार करते हुए भाजपा ने आज कहा कि उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार मोदी को बदनाम करने के लिए कांग्रेस झूठा दुष्प्रचार कर रही है क्योंकि वह वोट के लिए मुसलमानों को खुश करने में लगी है।

राहुल गांधी और सोनिया गांधी द्वारा मोदी पर किए गए प्रहार के जवाब में भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने आज कांग्रेस पर पलटवार किया। भाजपा राष्ट्रीय परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने निरंतर अदालती मामलों और हल्की टिप्पणियों के लिए मोदी पर हमले कर रही कांग्रेस को बुरी तरह फटकारा।

राजनाथ ने कहा कि कांग्रेस अलग अलग तरीके अपनाकर मोदी पर प्रहार की हमेशा कोशिश करती आई है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस ने झूठ और गलत सूचना के आधार पर मोदी की निन्दा कर रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की टिप्पणी का उल्लेख किया, जिसमें कहा गया कि मोदी का प्रधानमंत्री बनना देश के लिए घातक होगा।

राजनाथ ने कहा कि इस तरह की टिप्पणियां गैर जिम्मेदाराना हैं और इनकी निन्दा की जानी चाहिए। प्रधानमंत्री की टिप्पणियां न तो तथ्यों पर आधारित हैं और न ही संवैधानिक पद पर बैठे किसी व्यक्ति के लिए ऐसा शोभा देता है। कांग्रेस पर वोट बैंक की राजनीति और झूठा दुष्प्रचार करने का आरोप मढ़ते हुए भाजपा प्रमुख ने कहा कि कांग्रेस ने मोदी को हर तरीके से बदनाम करने की कोशिश की है।

उन्होंने कहा कि विशेष जांच टीम ने 2001 में उच्चतम न्यायालय में सौंपी अपनी रिपोर्ट में क्लीन चिट दे दी है और कुछ दिन पहले अहमदाबाद की एक अदालत ने मोदी के खिलाफ सभी आरोप खारिज कर दिए। सोनिया गांधी के इस आरोप कि भाजपा सांप्रदायिक पार्टी है, की आलोचना करते हुए राजनाथ ने कहा कि दरअसल सत्ताधारी पार्टी सांप्रदायिक है।

केन्द्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिन्दे को निशाने पर लेते हुए राजनाथ ने कहा कि हिन्दू आतंक वाली टिप्पणी कांग्रेस के नेतृत्व वाली संप्रग सरकार ने की। उन्होंने कहा कि पहली बार इस सरकार में सशस्त्र सेनाओं में गिनती धर्म के आधार पर हुई। राजनाथ ने दावा किया कि मोदी के नेतृत्व में गुजरात आदर्श राज्य बना लेकिन उसके बावजूद केन्द्र पिछले 11 साल से मोदी के पीछे पड़ा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You