‘राहुल के खिलाफ टिप्पणी शोभा नही देता मेनका गांधी को’

  • ‘राहुल के खिलाफ टिप्पणी शोभा नही देता मेनका गांधी को’
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-8:23 PM

जयपुर: स्थान प्रदेश किसान कांग्रेस के उपाध्यक्ष राजेन्द्र कुकसवाल तथा अन्य नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता मेनका गांधी द्वारा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी के खिलाफ की गई टिप्पणी को ओछी राजनीति करार दिया है।

कुकसवाल, जयपुर जिला देहात महिला कांग्रेस अध्यक्ष रमा बजाज, राजस्थान प्रदेश महिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष सुमन गुर्जर तथा ओबीसी के प्रदेश सचिव दिनेश कुमावत ने मेनका गांधी द्वारा राहुल गांधी और श्रीमती सोनिया गांधी के खिलाफ की गयी टिप्पणी की निन्दा करते हुए इसे ओछी राजनति करार दिया है।

कांग्रेस के नेताओं ने आज यहां जारी बयान में कहा कि मेनका गांधी को अपने ही परिवार के सदस्यों के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने के बजाए देश के विकास की स्वच्छ राजनीति करनी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि श्रीमती मेनका गांधी व्यक्तिगत ईष्र्या भाव को इस तरह से सार्वजनिक कर रही हैं जो सरासर गलत है।

 
कांग्रेस के नेताओं ने कहा है कि मेनका गांधी ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी का गुणगान करने के लिए कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ टिप्पणी कर जनता को बरगलाने की कोशिश कर रही है। उन्होने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में जनता इसका हिसाब जरुर लेगी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You