मोदी के खिलाफ बयान देना अय्यर को पड़ा महंगा, पढ़ें कैसे...

  • मोदी के खिलाफ बयान देना अय्यर को पड़ा महंगा, पढ़ें कैसे...
You Are HereNational
Sunday, January 19, 2014-3:09 AM

चेन्नई: वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर द्वारा प्रधानमंत्री पद के लिए भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ ‘चाय बेचने वाला’ विवादास्पद बयान दिए जाने के एक दिन बाद आज कुछ शरारती तत्वों ने तमिलनाडु में पूर्व केंद्रीय मंत्री के गृह नगर स्थित उनके कार्यालय पर हमला किया जबकि भाजपा ने उनके खिलाफ प्रदर्शन किया।

पुलिस ने बताया कि अज्ञात शरारती तत्वों ने मईलादुतरई स्थित अय्यर के कार्यालय पर हमला किया जिसमें कार्यालय की खिड़कियों के शीशे टूट गए। पुलिस ने बताया कि उनके कार्यालय पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वर्तमान में राज्यसभा सदस्य अय्यर पूर्व में मईलादुतरई लोकसभा सीट से निर्वाचित हुए थे। कल राजधानी दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की बैठक में अय्यर ने मोदी के बचपन के दिनों की ओर इशारा किया, जब वह चाय बेचा करते थे और कहा, ‘‘मैं 21वीं सदी में वादा करता हूं कि नरेंद्र मोदी कभी भी देश के प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे..लेकिन यदि वह यदि यहां पर चाय बांटना चाहते हैं तो हम उनके लिए जगह का इंतजाम कर सकते हैं।’’

अय्यर के मजाक पर तत्काल विभिन्न लोगों ने आलोचना की जिसमें जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला भी शामिल थे। अय्यर के बयान के खिलाफ भाजपा के करीब 50 कार्यकर्ताओं ने सत्यमूर्ति भवन स्थित तमिलनाडु कांग्रेस कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते हुए ‘‘चाय बेची’’। कुंभकोणम में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्य डाकघर के पास प्रदर्शन किया और अय्यर के बयान की निंदा की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You