दुष्कर्म आरोपियों की पोटेंसी रिपोर्ट पोजेटिव आई

  • दुष्कर्म आरोपियों की पोटेंसी रिपोर्ट पोजेटिव आई
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-10:50 PM

नई दिल्ली,:डेनमार्क की महिला पर्यटक के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों का पोटेंसी टेस्ट कराया है। जिसकी रिपोर्ट पोजेटिव में आई है। जिससे पुलिस अधिकारी भी हैरान है। पुलिस का कहना है कि नाबालिग को छोड़कर सभी आरोपियों का यह टेस्ट कराया जाएगा।  

  
बताया जाता है कि शुक्रवार को पुलिस महेन्द्र और रजा को राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले गई थी। जहां पोटेंसी टेस्ट कराया गया था। असल में गैंगरेप में आठ आरोपी है और सभी ड्रग्स का सेवन करते है। ड्रग्स का सेवन करने वालों के बारे में काफी बार सामने आया है कि उनका पुरूषत्व खत्म हो जाता है। इसी आशंका के कारण सभी आरोपियों का टेस्ट कराया गया है। इससे साफ हो जाएगा कि पीड़िता से किस किस ने बलात्कार किया था।
 
 टेस्ट कराने के बाद यह भी साफ हो जाएगा कि पीड़िता के बयान कहां तक सही है। ज्ञात हो कि डेनमार्क की रहने वाली महिला से पकड़े गए छह आरोपियों समेत आठ आरोपियों ने रेप किया था। महिला वारदात के एक दिन बाद ही बिना मेडिकल कराए स्वदेश चली गई थी। वहां से दो दिन बाद दिल्ली पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट भेजी थी। जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई थी। बहरहाल पुलिस की टीम फरार 2 और आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You